हाथों की मेहंदी छूटने से पहले उजड़ा दुल्हन की मांग का सिंदूर, शादी के नौ दिन बाद सेना के जवान की मौत

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
रीवा/स्वराज टुडे: जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र से मन को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां शादी की खुशियां चंद दिनों के भीतर ही मातम में तब्दील हो गई। सेमरिया में रहने वाला सेना का जवान अपना ब्याह रचाने के लिए छुट्टियां लेकर अपने गांव आया था, 21 अप्रैल को दूल्हा बना जवान बड़े अरमान के साथ बरात लेकर सतना गया। धूमधाम से ब्याह संपन्न हुआ और दूसरे दिन दुल्हन को विदा कराकर वापस अपने गांव आया। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। सोमवार रात सेना का जवान अपने एक दोस्त के साथ बाइक में सवार होकर रीवा से गांव की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हुई और एक सूखे नहर में जा गिरी। सड़क हादसे में सेना के जवान और उसके दोस्त की दर्दनाक मौत हो गई।

मामला रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र का है। सेमरिया के बमनी गांव में रहने वाला 29 वर्षीय ब्रज किशोर साकेत सेना का जवान था। बीते कुछ महीने पूर्व उसकी शादी सतना जिले में वंदना साकेत के साथ तय हुई थी। शादी के लिए सेना का जवान 28 दिनों की छुट्टियां लेकर अपने गांव बमनी आया हुआ था।शादी की तैयारियां शुरू हुई और 21 अप्रैल को बमनी गांव से सतना जिले के लिए बारात रवाना हुई।बारात सतना पहुंची, ढोल नगाड़े के साथ बराती और दूल्हा बना सेना का जवान ब्रज किशोर दुल्हन के घर पहुंचा, शादी के रस्में हुई और ब्याह संपन्न हुआ। दूसरे दिन विदा हुई वंदना अपने ससुराल पहुंची पूरा घर शादी की खुशियों में डूबा हुआ था। लेकिन शादी के आठ दिन बाद एक बड़ी अनहोनी हो गई।

सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत, दोस्त ने भी गंवाई जान

सेना का जवान ब्रज किशोर साकेत सुसराल की ओर से उपहार में मिली बुलेट बाइक में सवार होकर बीते कल 29 अप्रैल को किसी काम के सिलसिले से रीवा आया। इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ बाइक में सवार होकर वापस रीवा से अपने गांव बमनी के लिए रवाना हुआ। तभी अचानक से रास्ते में उसने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया और बाइक सीधे एक सूखे नहर में जा गिरी। भीषण हादसे में सेना का जबान ब्रज किशोर साकेत और उसका दोस्त 23 वर्षीय विपिन पाण्डेय गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

हाथों में लगी मेहंदी का रंग छुटने से पहले उजड़ा दुल्हन का संसार

बता दें कि सेना का जवान ब्रज किशोर साकेत पश्चिम बंगाल में बाग डोगरा रेजिमेंट के मेडिकल डिपार्टमेंट में पदस्थ था। ब्रज किशोर की शादी बीते 21अप्रैल को सतना जिले में वन्दना साकेत के साथ संपन्न हुई थी। पूरा परिवार शादी की खुशियों मना रहा था। लेकिन नियति को शायद कुछ और ही मंजूर था। बीते कल सड़क हादसे में सेना के जवान ब्रज किशोर और उसके दोस्त की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और परिवार में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इधर, वंदना के हाथों में लगी मेहंदी का रंग फीका पड़ने से पहले ही उसके मांग का सिंदूर उजड़ गया।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले बनी 2 बच्चे की मां, अब मुस्लिम महिला ने अपने हिंदू प्रेमी से ब्याह कर अपनाया सनातन धर्म

यह भी पढ़ें: कोवीशील्ड बनाने वाली एस्ट्राजेनेका ने पहली बार माना, वैक्सीन से जम सकता है खून थक्का: रिपोर्ट्स

यह भी पढ़ें: संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने बाप पर कर दी लात-घूंसे की बारिश, उपचार के दौरान पिता ने तोड़ा दम, देखें वीडियो..

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -