हाजिरी को लेकर उठे विवाद में प्रिंसिपल ने खोया आपा, महिला शिक्षामित्र की चप्पलों से कर दी पिटाई

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखीमपुर/स्वराज टुडे: शिक्षा का मंदिर कहे जाने वाले एक स्कूल में ऐसी हरकत हुई है जिससे हर कोई शर्मसार है। बच्चों के सामने ही प्रिंसिपल ने एक शिक्षामित्र की चप्पलों से पिटाई कर दी।

प्रिंसिपल ने शिक्षामित्र के महिला होने पर भी नहीं किया लिहाज

प्रिंसिपल को शिक्षामित्र के महिला होने पर भी कोई शर्म नहीं महसूस हुई। सरेआम हुई बेइज्जती से आक्रोशित शिक्षामित्र ने भी प्रिंसिपल की ही चप्पल से उसे पीटने की कोशिश की। घटना का वीडियो भी किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाला है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना लखीमपुर के सदर ब्लॉक में स्थित महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल में हुई। प्रिंसिपल की कारस्तानी से शिक्षामित्र संघ भी आक्रोशित है। तीन बजे से बीएसए दफ्तर को घेरने की घोषणा की है।

ये है विवाद की जड़

बताया जाता है कि लखीमपुर सदर ब्लॉक के महंगूखेड़ा प्राथमिक स्कूल के प्रिंसिपल ने एक दिन पहले शिक्षामित्र को गैरहाजिर कर दिया था। अगले दिन शिक्षामित्र ने रजिस्टर में खुद को गैरहाजिर देखा तो शुक्रवार को इसकी शिकायत करने प्रिंसिपल के पास पहुंच गई। उसकी शिकायत सुनते ही प्रिंसिपल का गुस्सा फूट पड़ा। बच्चों के सामने ही उसने अपनी चप्पल उतारी और शिक्षामित्र को पीटने लगा।

महिला शिक्षामित्र ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

महिला शिक्षामित्र सीमा देवी का कहना है कि अजीत कुमार वर्मा आए दिन उनकी मौजूदगी होने के बाद भी गैरहाजिर रजिस्टर में लगा देता था। जब उन्होंने इस बात की जानकारी मांगी तो आग बबूला हो गए और उनकी जूतों से पिटाई कर दी। इस बात को लेकर उन्होंने खीरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।


यह भी पढ़ें: चिकित्सा विज्ञान के लिए चुनौती बनी मासूम की बीमारी, पहले गई याददाश्त और अब शरीर ने भी काम करना किया बंद


यह भी पढ़ें: सगाई के ठीक पहले युवक को उठा ले गई पुलिस, जब सच्चाई आई सामने तो परिजनों के पैरों तले खिसक गई जमीन


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -