हमास नेता का बेटा हुआ हिन्दुओं का दीवाना, श्रीकृष्ण का जिक्र करते हुए कहा- मुसलमान ही हमेशा हिंसा क्‍यों करते हैं ?

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: इस्लामिक आतंकी संगठन हमास को शुरू करने वाले एक बड़े नेता के बेटे ने हिन्दू धर्म की तारीफ की है। भगवान कृष्ण और गीता का जिक्र किया है। इससे भी आगे उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुसलमान दूसरे समूहों के साथ कभी भी चैन से नहीं रह सकते।

आतंकी संगठन हमास को पैदा करने वाले नेताओं में से एक शेख हसन यूसूफ के बेटे मोसाब हसन ने अपने बयान से दुनिया में हड़कंप मचा दिया है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में मोसाब हसन ने हिन्दुओं की जमकर तारीफ की है।

मोसाब ने गीता और भगवान कृष्ण का जिक्र करते हुए कहा कि कट्टर इस्लामिक सोच बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मोसाब ने आगे कहा कि मुस्लिम कभी भी दूसरे समुदायों के साथ नहीं रह सकते।मोसाब हसन ने विस्फोटक खुलासा करते हुए कहा कि हमास ही फिलिस्तीन बच्चों के खून का प्यासा है। एक ब्रिटिश पत्रकार को दिए साक्षात्कार में मोसाब ने कहा कि हमास पैसों के लिए बच्चों की जान लेता है।

मोसाब हसन अपने पिता की कट्टर और आतंकी सोच से परेशान हो गए थे। इसलिए उन्होंने अपने पिता से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। मोसाब हसन इस बात से काफी खुश हैं कि भारत ने हमास जैसे आतंकी संगठन के खिलाफ आगे बढ़कर आवाज उठाई है। बता दें कि मोसाब हसन ने सन ऑफ हमास नाम की किताब भी लिखी है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

पहली बीवी के रहते दूसरी से किया निकाह.. फिर दो बच्चे...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: देश में तीन तलाक पर कड़े कानून लागू कर दिए जाने के बावजूद तलाक देने के सिलसिले पर लगाम लगती नजर नहीं...

Related News

- Advertisement -