हनीट्रैप में फंस गया व्यापारी, महिला ने मिलने के लिए कमरे में बुलाया, फिर न्यूड वीडियो बनाकर लूट लिए नगदी और गहने

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
ग्वालियर/स्वराज टुडे : मध्य प्रदेश के भोपाल में पूर्व SDO के हनीट्रैप में फंसने का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि अब ग्वालियर से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने वाट्सअप वीडियो कॉल के माध्यम से एक व्यापारी को अपने जाल में फंसा कर नकदी और सोने के आभूषण लूट लिए.

महिला का डिमांड बढ़ने पर पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) से की. पुलिस ने तत्काल आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए एक महिला को हिरासत में ले लिया है, जबकि मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

व्यापारी को ऐसे फंसाया

यह पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है. हालांकि पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत रविवार देर रात पुलिस से की. पुलिस के अनुसार, कुछ दिन पहले दाल बाजार के एक 35 वर्षीय व्यापारी के पास अज्ञात नंबर से वाट्सएप पर कॉल आया. इसके जरिए महिला ने व्यापारी से बातचीत शुरू की. इसके बाद शनिवार को महिला ने व्यापारी को बातों में लेकर मिलने के लिए संतोष वाटिका के पास स्थित अपने कमरे में बुलाया. जब व्यापारी वहां पहुंचा तो कमरे में एक अन्य महिला और तीन युवक मौजूद थे.

पैसे लेने के बाद भी किया ब्लैकमेल

व्यापारी के अनुसार, वहां बातचीत होती रही और एक-एक करके वे चारों कमरे से बाहर चले गए. इसके बाद महिला ने युवक को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ललचाया. युवक झांसे में आ गया. जैसे ही उसने अपने कपड़े उतारे तभी महिला के बाकी साथी आ धमके और उन्होंने न्यूड वीडियो बना लिया. इसके बाद युवती के तेवर बदल गए. उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस बीच वहां एक चौथा युवक आया. उसने मामला रफा-दफा करने को कहा और बदले में युवक की सोने की चैन, दो अंगूठी, पर्स में रखे साढ़े तीन हजार रुपये और एटीएम कार्ड निकाल लिए. फिर पिन पूछकर खाते से एक लाख रुपये भी निकाल लिए. इसके बाद भी जब ब्लैकमेलिंग बढ़ी तो व्यापारी रविवार की देर रात जनकगंज थाने पहुंचा और अपनी आपबीती पुलिस को बताई.

पुलिस को गिरोह के शामिल होने का शक

मामले की शिकायत होते ही ग्वालियर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मौके पर छापा मारा और अपराध में शामिल रही एक महिला को हिरासत में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस को बाकी आरोपियों के नाम भी मिल गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पुलिस को शक है कि यह गैंग पैसे वालों की जानकारी जुटाकर उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठता है. ऐसा ही एक गिरोह कुछ महीने पहले कंपी थाना पुलिस ने भी पकड़ा था.

यह भी पढ़ें:मोदी 3.0 कैबिनेट का पहला बड़ा फैसला-गरीबों के लिए बनेंगे 3 करोड़ घर, पिछले 10 वर्षों में बन चुके हैं 4.21 करोड़ घर 

यह भी पढ़ें: मिस्ड पीरियड के कारण, टीनएज लड़कियों के लिए जानना बहुत जरूरी

यह भी पढ़ें: एसी चलाते समय न करें ये गलतियां, नहीं तो चुकाना पड़ जाएगा मोटा बिजली बिल

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -