हत्या के आरोप में एक ही परिवार के 5 महिलाओं समेत 12 गिरफ्तार, 2 दिनों पहले खेत में मिली थी भाजपा नेता की लाश

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
सूरजपुर/स्वराज टुडे: सूरजपुर के चंदौरा थाना क्षेत्र के सेमई गांव में शुक्रवार की शाम पोड़ी निवासी भाजपा नेता  हिरदल राजवाड़े की लाश खेत में पड़ी हुई मिली थी।  किसी ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर लाश खेत में फेंक दी थी । हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच की दिशा आगे बढ़ाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम रात भर गांव में ही कैम्प लगाकर आरोपियों की सुराग तलाशने मे जुट गई ।

जल्दी ही पुलिस को हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में सफलता मिल गई । दरअसल, पोंड़ी गांव निवासी हिरदल राजवाड़े प्रतापपुर ब्लॉक के भाजपा के उपाध्यक्ष थे। भाजपा नेता ने सेमई गांव में 4 एकड़ 90 डिसमिल जमीन की खरीदी किया था। वहीं बताया जा रहा है कि, जमीन के पूर्व मालिक के भाई भतीजे मृतक हिरदल से रंजिश रखते थे।

घटना के दिन मृतक सेमई गांव में जमीन के सीमांकन के लिए गया हुआ था। वहीं आरोपी परिवार प्लानिंग के तहत हरदिल को टांगिया, डंडे से वारकर हत्या कर गांव में ही छिप गए थे। ऐसे में पुलिस द्वारा घटना की रात गांव में छावनी बनाकर आरोपियों की धड़ पकड़ शुरू की जिसमें एक ही परिवार के 5 महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आरोपियों को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -