स्पा सेंटर में आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा..संचालक, महिला दलाल और ग्राहक गिरफ्तार

- Advertisement -

नागपुर/स्वराज टुडे: महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. यहां तीन लड़कियों को रिहा कराते हुए पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जो जिस्मफरोशी के इस धंधे में संलिप्त थे. ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से लड़किया सप्लाई किया करते थे.

नागपुर पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि शहर के कई इलाकों में स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार जोरों पर चल रहा है. इसके बाद सामाजिक सुरक्षा शाखा (एसएसबी) को सक्रिय किया गया. मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर एक स्पा सेंटर पर छापा मारा गया.

महाराष्ट्र पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट में संलिप्त तीन लड़कियों को छुड़ाया है। साथ ही पुलिस ने संचालक, ग्राहक और एक महिला दलाल को पकड़ा है। मौके से नगदी सहित कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को पकड़ा गया। स्पा सेंटर की चेकिंग की गई तो तीन लड़कियां मिली। लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि संचालक और दलाल के द्वारा स्पा सेंटर के ग्राहकों से मोटी रकम लेकर उनसे उनसे उन्हें परोसा जाता था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 80 हजार नगदी और मोबाइल फोन जब्त किया है।

यह भी पढ़ें: दो बच्चों के पिता ने अपनी प्रेमिका संग लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें: 30 दिन पहले ही मिलने लगते हैं हार्ट अटैक के संकेत, देखें ये सात लक्षण, कहीं आप तो नही करते इग्नोर ?

यह भी पढ़ें: 4 साल की बच्ची को ढूंढ रहा था पिता, सामने कुत्ता गर्दन दबाए बैठा था, मंजर देखकर दहल उठा पिता का दिल

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -