सोने-चांदी के जेवरात, मोबाइल व नगदी चुराकर भाग रहा था चोर….लेकिन घर की छत पर हाई टेंशन लाइन से चिपक कर हो गयी मौत

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश
हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमे चोरी कर भागता हुआ युवक हाई टेंशन विद्युत लाईन की चपेट में आ गया। लोगों को उसकी मौत का पता तब लगा जब उसकी बॉडी घर की छत पर चिपकी मिली।

पुलिस द्वारा तलाशी करने पर युवक के पास से चोरी का सामान और एक आईडी मिली, जिसमे उसका नाम ईइब्राहिम लिखा है।

बता दें कि यह पूरा मामला हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी का है। मूल रूप से थाना बहादुरगढ के गांव रझैटी निवासी जावेद ने बताया कि वह पिछले सात साल से गांव शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी में अपना मकान बनाकर पत्नी व बच्चे के साथ रह रहा हैं और एक फैक्टरी में ट्रांसपोर्टर के यहां ड्राइवर का काम करता है ।

प्राप्त जानकारी अनुसार, शनिवार रात को जावेद अपनी पत्नी और बच्चे के साथ कमरे में सो रहा था। घर का मुख्य गेट बंद था। सुबह करीब 6 बजे जब उनकी पत्नी शमां परवीन की आंख खुली तो उसने देखा कि मकान के कमरों के दरवाजे खुले हुए हैं और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। फिर उसकी नजर छत के दरवाजे पर पड़ी तो वो दरवाजा भी खुला था। यह नजारा देख उसके होश उड़ गए। जावेद और उसकी पत्नी को यह समझते देर नहीं लगी कि उनके घर में चोरी की वारदात हो चुकी है।

वहीं छत का रास्ता खुला देख जब शमां परवीन छत की तरफ तेजी से बढ़ी और छत पर पहुंची तो उसकी चीख निकल गई। पत्नी की चीख सुनकर जावेद भी छत की ओर दौड़ पड़ा। उसने देखा कि छत पर एक युवक बिजली के तारों से चिपक कर मर गया है। इस बीच पति-पत्नी की चीख-पुकार सुनकर पडोसी भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन किसी की भी हिम्मत उस मृत युवक को बिजली के तारों से अलग करने की नहीं हुई। क्योंकि यह 11 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन थी।

आनन-फानन में पुलिस को फ़ोन किया गया। मौके पर पुलिस विद्युत् विभाग की टीम के साथ पहुंची और युवक को तारों से अलग किया गया। माना जा रहा है कि रात में किसी वक्त युवक ने जावेद के घर में चोरी की और छत के रास्ते भागने की कोशिश की। इसी दौरान वह 11 केवीए की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आकर ज़िंदगी खो बैठा।

पुलिस को युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से जावेद के घर से चुराए गए चार मोबाइल, घड़ी, सोने-चांदी के आभूषण, 2500 रूपए और एक आईडी मिली है। इस आईडी के मुताबिक मृतक की पहचान इब्राहिम निवासी देहरा के रूप में हुई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिससे मौत का कारण स्पष्ट होगा।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -