सेंधमारी कर एटीएम लूटने की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया मामला

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा शहर के कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे मे कोनकोना स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम के पीछे की दीवार तोड़कर चोरों ने चोरी करने की कोशिश की। शातिर चोर सेंधमारी कर एटीएम के भीतर पहुंचे। वे काफी देर तक मशीन को तोड़ने का प्रयास करते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

दरअसल, पोंड़ी उपरोड़ा विकासखंड के बांगो थाना अंतर्गत ग्राम कोनकोना में आईडीबीआई बैंक का शाखा संचालित है। यहां एटीएम भी लगा हुआ है। ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण रात के समय एटीएम को बंद कर दिया जाता है। जानकारी के अनुसार, इस एटीएम में करीब ढाई लाख रुपए रखे गए थे।

बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह बुधवार को कर्मचारी बैंक और ATM बंद कर घर चले गए थे। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों की नजर एटीएम के पीछे दीवार पर पड़ी, जहां दीवार टूटा नजर आ रहा था। इसकी जानकारी शाखा प्रबंधक सुमीत केरकेटा को दी गई। सूचना के बाद शाखा प्रबंधक मौके पर पहुंचकर देखा तो एटीएम में सेंधमारी की गई थी। शातिर चोरों ने एटीएम मशीन को तोड़ने की भरसक कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। प्रबंधक ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का निरीक्षण किया तो उसमें तड़के 4.45 बजे तक चोर एटीएम मशीन के पास खड़े नजर आए।

यह भी पढ़ें: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में अलग-अलग क्षेत्रों से 5 आरोपी गिरफ्तार…नाबालिगों का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया और वेबसाइट में किया था अपलोड

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में कम मतदान, कहीं जीत का सेहरा मोदी पर और हार का ठीकरा प्रत्याशियों पर न फोड़ दे भाजपा

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में फिर एक पत्रकार की हत्या, घर के पास लहूलुहान हालत में मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -