सूर्या अभिनीत ‘कांगुवा’ की रोमांचक दुनिया को देखने के लिए हो जाएं तैयार, देखें ट्रेलर..

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: सूर्या अभिनीत स्टूडियो ग्रीन की बहुप्रतीक्षित ‘कांगुवा’ दर्शकों द्वारा बेसब्री से प्रतीक्षित सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। सिज़्ल टीज़र ने पहले ही इसकी रोमांचक दुनिया की झलक दिखा दी है, जिससे उत्साह लगातार बढ़ रहा है। जैसा कि निर्माताओं ने हाल ही में रिलीज़ की तारीख 10 अक्टूबर 2024 घोषित की है, उन्होंने अब 100 दिन शेष रहते फ़िल्म की रिलीज़ के लिए उल्टी गिनती शुरू कर दी है।

अपने सोशल मीडिया पर ‘कांगुवा’ के निर्माताओं ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसमें इसकी रोमांचक दुनिया की झलक दिखाई गई है और फ़िल्म की रिलीज़ के लिए 100 दिनों की उल्टी गिनती शुरू की गई है। उन्होंने आगे कैप्शन दिया –

कांगुवा इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ, यह पुष्पा, सिंघम और कई अन्य बड़ी फिल्मों से बड़ी है। इसके अलावा, फिल्म को भारत के विभिन्न महाद्वीपों के 7 अलग-अलग देशों में शूट किया गया है। निर्माताओं के दिमाग में एक बहुत ही खास लुक था क्योंकि यह प्रागैतिहासिक काल को दिखाने वाली एक बहुत ही अनोखी फिल्म है। निर्माताओं ने एक्शन और सिनेमैटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए हॉलीवुड से विशेषज्ञों को काम पर रखा। इस फिल्म में 10,000 से ज़्यादा लोगों की मौजूदगी वाला सबसे बड़ा युद्ध दृश्य है।

स्टूडियो ग्रीन ने 10 अक्टूबर 2024 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म को रिलीज़ करने के लिए टॉप वितरण घरों के साथ करार किया है।

देखें ट्रेलर:

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -