सिक्ख एकता वेलफेयर एसोसियेशन ने कैंडल मार्च निकाल कर पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला को दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: पंजाब में पंजाबी गायक स० शुभदीप सिंह सिद्धू की निर्मम हत्या का पूरे भारतवर्ष में शोक व्याप्त है। इस घटना ने पूरे सिक्ख समाज को हिलाकर रख दिया है। देश भर में सिद्धू मुसेवाला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

इसी कड़ी में सिक्ख एकता वेलफेयर एसोसियेशन (सेवा) कोरबा द्वारा उनकी आत्मा की शांति और उन्हें  श्रद्धांजली देने के लिये गुरुवार की शाम 5:30 बजे ट्रांसपोर्ट नगर चौक से सीएसईबी चौक  तक शांतमयी ढंग से पैदल कैंडल मार्च निकाला गया।

बता दें कि रविवार को अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता और ख्यातिलब्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि मूसेवाला पर 9 हमलावरों ने 3 हथियारों से 30 राउंड से अधिक फायरिंग की थी। सिद्धू मूसेवाला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
804SubscribersSubscribe

मोदी की गलत नीतियों के कारण चुनाव बहिष्कार की नौबत, अन्याय...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम पाली, पड़निया, सोनपुरी, खैरभवना, जटराज चंद्रनगर, रिस्दी, खोडरी, चुरैल व अमगांव...

Related News

- Advertisement -