साहू समाज एवं वस्त्रकार समाज के पदाधिकारियों ने किया भाजपा में प्रवेश, भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय पर जताया भरोसा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिले से भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं कोरबा लोकसभा की प्रत्याशी सरोज पांडेय से प्रभावित होकर साहू समाज एवं वस्त्रकार समाज के पदाधिकारियों ने उन्हें समर्थन देते हुए भाजपा में प्रवेश किया है ।

इनमें पिछड़ा वर्ग संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला साहू संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरधारी लाल साहू, कोरबा तहसील अध्यक्ष बाला राम साहू, मानिकपुर इकाई अध्यक्ष चितरंजन साहू, इकाई संगठन सचिव जीवन साहू, भागवत प्रसाद साहू,तहसील सचिव चंद्रिका प्रसाद साहू , संतोष साहू, बी.पी.साहू के अलावा वस्त्रकार समाज के प्रदेश अध्यक्ष गणेशराम मेहरा, जिला अध्यक्ष बद्री वस्त्रकार एवं पिछड़ा वर्ग संगठन के संरक्षक बसंत बैरागी शामिल है ।

भाजपा में प्रवेश करने वाले साहू समाज एवं वस्त्रकार समाज के गणमान्य नागरिकों ने बताया कि भारत की आजादी के बाद माननीय नरेंद्र मोदी जैसे सशक्त प्रधानमंत्री बहुत ही किस्मत से प्राप्त हुए हैं। उन्होंने जिस तरह देश का उद्धार किया और 2047 तक भारत को विश्व पटल में विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

नफरत के बीज बोने वाले चाहे कितनी भी नफरत फैलाएं लेकिन भारत की मोदी सरकार धार्मिक कट्टरवाद से परे सभी धर्मों का सम्मान करते हैं और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए समान रूप से कार्य कर रहे हैं । वे ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो देश के 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हैं ।

भाजपा की इसी कार्यशैली और रीति नीति से प्रभावित होकर उन्होंने आज भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ली है और वे एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के लिए समर्पित रहेंगे । पार्टी नेतृत्व जो भी आदेश करेंगे,वे पूरी निष्ठा के साथ उसका पालन करेंगे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -