सामान्य सभा की बैठक संपन्न, 13 जून को होगा कोरबा प्रेस क्लब का मतदान

- Advertisement -

द्विवार्षिक निर्वाचन 2024-26 कार्यक्रम का प्रस्ताव सर्वसम्मति से हुआ पारित, 10 जून से शुरू होगी प्रक्रिया

कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा प्रेस क्लब, कोरबा की द्विवर्षीय कार्यकारिणी-2022-24 की द्वितीय एवं अंतिम सामान्य सभा की बैठक आज दिनांक 01/06/2024 दिन शनिवार को प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री राकेश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संरक्षक श्री कमलेश यादव, सचिव श्री दिनेश राज, कोषाध्यक्ष श्री रंजन प्रसाद, उप सचिव श्री धीरज दुबे व कार्यकारिणी सदस्य क्रमश: श्री मनोज यादव, श्री हरीश तिवारी व श्री रमेश वर्मा की मौजूदगी में संपन्न हुई।

बैठक में सबसे अहम एजेंडा द्विवार्षिक निर्वाचन- 2024-26 कार्यक्रम का प्रस्ताव सदन के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जिसमें 10 जून से 13 जून के बीच चुनाव प्रक्रिया कराते हुए 13 जून को मतदान व मतगणना कराने पर चर्चा हुई। जिसमें प्रेस क्लब के सर्व सम्माननीय सदस्यों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव को पारित किया।

सामान्य सभा की बैठक में कार्यकारिणी ने सर्वप्रथम अपने द्विवर्षीय कार्यकाल की उपलब्धियां बताई, तत्पश्चात कोरबा प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्व. केशवलाल मेहता स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता-2024 का क्लब के सदस्य श्री दीपक गुप्ता द्वारा यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारण करने पर धन्यवाद प्रस्ताव रखा, सदन ने इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यकाल के आय-व्यय का ब्यौरा भी सदन के समक्ष प्रस्तुत किया गया। अध्यक्ष महोदय की अनुमति से अन्य मुद्दे भी सदन में लाए गए।

अंत में धन्यवाद ज्ञापन के साथ ही प्रेस क्लब के वरिष्ठ सदस्य स्व. अमित सिन्हा, स्व. विजय सिंह ठाकुर एवं स्व. राकेश चौहान का कार्यकाल के दौरान निधन होने पर शोक सभा का आयोजन किया गया। तत्पश्चात बैठक के समापन की घोषणा की गई। सामान्य सभा की बैठक के दौरान सभी सम्माननीय वरिष्ठ पत्रकार व कनिष्ठ पत्रकार उपस्थित शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: अलग-अलग राज्यों से बरामद की गई जिले से लापता तीन नाबालिग किशोरियां

यह भी पढ़ें: अगर आपका AC भी कर रहा है कम कूलिंग, तो टेक्नीशियन की तरह खुद ही कर लें साफ, मिनटों में बन जायेगा काम

यह भी पढ़ें: संचार मंत्रालय में निकली वेकैंसी, 75000 तक मिलेगी सैलरी, तुरंत करें अप्लाई

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -