साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे : साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 के लिए स्टार-स्टडेड कलाकारों में अभिषेक बच्चन के वापस शामिल होने की एक और रोमांचक घोषणा ला रहे हैं। अगस्त 2024 से यूके में फिल्मांकन शुरू करने के लिए निर्धारित, यह किस्त एक रोमांचक साहसिक होने का वादा करती है। अभिषेक बच्चन की शानदार कॉमेडी टाइमिंग के साथ, प्रशंसक और भी अधिक हंसी और मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाने के लिए रोमांचित हूं। उनका समर्पण, हास्य समय और ईमानदारी ही हमारी फिल्म को ऊपर उठाएगी।”

अभिषेक ने कहा, “हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आकर ऐसा लगता है जैसे मैं घर लौट रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है। मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं।” मैं अपने प्रिय मित्र तरुण मनसुखानी के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं दोस्ताना के बाद उनके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 को लॉजिस्टिक्स की दृष्टि से चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक माना जा रहा है क्योंकि इसे पूरी तरह से अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अब अभिषेक बच्चन सहित स्टार-स्टडेड लाइनअप के साथ एक क्रूज में शूट किया जाएगा।

पांचवीं किस्त के साथ हिंदी सिनेमा की पहली फ्रेंचाइजी बनने के लिए तैयार, हाउसफुल 5 का लक्ष्य सितारों के बीच अपनी ट्रेडमार्क प्रफुल्लता और सौहार्द के साथ स्तर को ऊपर उठाना है। यह फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने वाली है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -