साइड नहीं देने से स्कूटी सवार नाबालिग लड़की ने खोया आपा, दिनदहाड़े चाकू से रेत दिया युवक का गला, फरार होने से पहले पुलिस ने धर दबोचा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: राजधानी रायपुर के कंकाली पारा इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने साइड नहीं देने पर युवक की हत्या कर दी। चाकू से गला रेतने के बाद नाबालिग फरार हो गई। जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल लड़की से आजाद चौक थाने में पूछताछ की जा रही है। युवती के परिजनों को भी पुलिस ने थाने में बुलाया गया है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की ने जिस युवक की जान ली उसका नाम सुदामा था।

मृतक सुदामा

स्कूटर से माँ के गिरने पर आग बूबला हो गयी लड़की

रविवार दोपहर के वक्त लड़की अपनी मां को स्कूटी पर बैठाकर कहीं जा रही थी। रास्ते में आगे-आगे साइकिल पर सुदामा भी चल रहा था। संकरे रास्ते में लड़की ने हॉर्न बजाकर सुदामा से हटने को कहा, लेकिन सुदामा ने जगह नहीं दी। इस बीच लड़की के स्कूटर का बैलेंस बिगड़ा और उसकी मां गिर पड़ी।मां के गिरने के बाद लड़की को गुस्सा आ गया। वो सुदामा को पकड़ने के लिए लपकी, उसने अपने पास रखे चाकू को निकालकर सुदामा का गला रेत दिया। सड़क पर खून बिखर गया। सुदामा की वहीं मौत हो गई।

मूक बघिर था मृतक सुदामा

दिनदहाड़े हुई इस जघन्य हत्याकांड को स्थानीय लोगों ने अपनी आंखों से देखा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुदामा बोल-सुन नहीं सकता था, इसलिए वो साइड देने के लिए बज रहे लड़की के स्कूटर के हॉर्न को सुन नहीं पाया।घटना सारथी चौक के पास हुई है। सुदामा और लड़की एक ही मोहल्ले में रहते थे।

शहर से भागने की फिराक में थी आरोपी लड़की

वारदात के बाद युवती शहर से बाहर भागने की कोशिश में थी। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने कुछ ही देर में लड़की को ट्रेस कर जीई रोड के हाईवे पर उसे पकड़ लिया,फिलहाल हुई छानबीन में पता चला है कि युवती इससे पहले भी कुछ मारपीट के मामलों में शामिल रही है।

हमेशा अपने साथ चाकू लेकर घूमती थी लड़की

बदमाश प्रवृत्ति की लड़की हमेशा अपने साथ चाकू लेकर घूमती थी। पुलिस का दावा है कि वो नाबालिग है। युवती हमेशा अपने स्कूटर के डिग्गी में चाकू रखती थी। तैश में आकर उसने इस बार उसी चाकू से बेकसूर सुदामा की हत्या कर दी।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

कमला नेहरू महाविद्यालय की विवादित सहायक प्राध्यापिका और उसके पिता पर...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे:  26 जुलाई 2024 को जिला पंचायत भवन के सभागार में राज्य महिला आयोग की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें पुरानी बस्ती...

Related News

- Advertisement -