सर्वेश्वरी एनीकट में नहाते समय गहरे पानी में चला गया किशोर, मिडियाकर्मियो ने बचाई जान, अपोलो में इलाज जारी

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: सर्वेश्वरी एनीकट में दोस्तों के साथ नहाते समय किशोर गहरे पानी में चला गया। उसे एक दोस्त एनीकट के किनारे तो ले आया, लेकिन हालत देख उसके भी हाथ पांव फूल गए। सूचना मिलने पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने उसे गंभीर देख एनीकट से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने सघन इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसकी हालत अपोलो में गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि कोतवाली अंतर्गत कॉपरेटिव बैंक रोड में शमशुद्यीन हुसैन निवास करते हैं। उनका पुत्र मुनीर हुसैन दोस्तों के साथ घूमने के लिए हसदेव नदी पर बने सर्वेश्वरी एनीकट की ओर गया था। जहां उसके सभी दोस्त नहाने के लिए चले गए। उन्हे नहाते देख मुनीर भी पानी में उतर गया। वह गहरे पानी मे पहुंचते ही डूबने लगा। उस पर नजर पड़ते ही कुछ दोस्त भाग निकले, लेकिन एक दोस्त ने किसी तरह हिम्मत जुटाई। वह मुनीर को खींचते हुए एनीकट के किनारे तक ले आया। तब तक मुनीर की हालत बिगड़ चुकी थी। जिसे देख दोस्त भी हिम्मत हार गया।

घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने मामले की जानकारी एसईसीएल के एसबीएस कालोनी में रहने वाले मीडियाकर्मी अतुल यादव और उसके भाई को दी। अतुल बिना समय गंवाए मौके पर जा पहुंचा। उसने अपनी जान की परवाह किए बिना नहर में छलांग लगा दी। उसने मौके पर मौजूद कुछ अन्य लोगों की मदद से किशोर को बाहर निकाला। साथ ही उसके परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए अस्पताल पहुंचाया। निजी अस्पताल में घंटों चले इलाज के बाद किशोर को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उसे परिजनों ने बिलासपुर के अपोलो चिकित्सालय में दाखिल कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -