सड़क हादसे का ऐसा खौफनाक मंजर पहले कभी देखा ना होगा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो…

- Advertisement -

वो कहते हैं ना कि चाहे आप कहीं भी रहें, कुछ भी करें, अगर मौत आनी है तो वो आकर ही रहेगी. उससे आप किसी भी कीमत पर बच नहीं सकते. हालांकि आमतौर पर तो लोग ऐसी गलतियां नहीं ही करते हैं, जिसमें जान जाने का खतरा हो, जैसे कि सड़क के बीचों-बीच चलना, पर क्या हो अगर आप सड़क किनारे चल रहे हों और समझ रहे हों कि आप सुरक्षित हैं और इसी बीच कोई गाड़ी यमदूत बनकर आपको टक्कर मार दे?

जी हां, ऐसा भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोंगटे खड़े कर देने वाला नजारा देखने को मिलता है.

दरअसल, सड़क किनारे बने पैदल रास्ते पर कुछ लोग आराम से चल रहे होते हैं कि इसी बीच एक तेज रफ्तार कार वहां पहुंच जाती है और उन्हें जोरदार टक्कर मारते हुए आगे चली जाती है. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि शायद उनकी मौत भी हो गई हो. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैदल रास्ते पर लोग कैसे आ-जा रहे हैं, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर उनकी ही ओर मुड़ जाती है. जब तक वो कुछ सोच पाते और बचने का प्रयास करते, तब तक तो बेकाबू कार उन्हें टक्कर मार चुकी होती है. इस भयानक हादसे के बाद उन्हें तड़पते हुए देखा जा सकता है. हालांकि ये हादसा कहां हुआ है, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है. लेकिन सीसीटीवी कैमरे में कैद हादसे का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

इस दिल दहला देने वाले हादसे के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @klip_ent नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 11 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 15 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

वीडियो देखने के बाद कोई कह रहा है कि ‘ये एक भयानक हादसा है. यकीनन हादसे का शिकार हुए लोगों की मौत हो गई होगी’, तो कोई कह रहा है कि ‘ब्लू टी-शर्ट वाला शख्स धरती का सबसे भाग्यशाली आदमी है, क्योंकि वो बेकाबू ठीक उसके बगल से गुजर गई और उसे एक खरोंच तक नहीं आई’.

यह भी पढ़ें: मोबाइल पर लड़कों से अक्सर बातें करती थी नाबालिग बहन, भाई ने टोका तो बहन ने जघन्य वारदात को दे दिया अंजाम, पढ़िए दिल दहला देने वाली ख़बर

यह भी पढ़ें: पहले बकरा बनाकर काट देने की धमकी…फिर पुलिस ने लिया एक्शन तो गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगने लगा शख्स, देखें वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें: पति को ड्रग्स देकर पत्नी ने पार कर दी हैवानियत की पराकाष्ठा, पढ़िए रूह कंपा देने वाली ख़बर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -