सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जामनेर शहर के जलगांव रोड पर गणपति नगर में रहने वाले बॉडीगार्ड का नाम प्रकाश गोविंदा कापड़े है, जिन्होंने अपने आवास पर आधी रात को सिर में गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

37 वर्षीय प्रकाश कापड़े को एसआरपीएफ में भर्ती किया गया था. अपनी पोस्टिंग के बाद वह मुंबई में सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड के रूप में ड्यूटी पर थे. कापड़े आठ दिनों के लिए मुंबई से जामनेर के गणपति नगर स्थित अपने घर आए थे. मंगलवार रात करीब 1 बजे प्रकाश कापड़े ने अपने आवास पर सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस समय घर में सभी लोग सो रहे थे. गोलियों की आवाज सुनकर जब लोग उनके कमरे की ओर दौड़े तो प्रकाश खून से लथपथ पड़े हुए थे.

घटना की जानकारी मिलने पर जामनेर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक किरण शिंदे और उनके सहयोगी मौके पर पहुंचे. इसके बाद प्रकाश कापड़े के शव को पोस्टमार्टम के लिए जामनेर शहर के उपजिला अस्पताल भेज दिया गया. हालांकि, आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि जांच चल रही है और उसके बाद कारण स्पष्ट होगा. उनके परिवार में माता, पिता, पत्नी और 2 बच्चे हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है.

यह भी पढ़ें: चमत्कार: मौत के 12 घंटे बाद पुनः जीवित हो उठी 3 साल की बच्ची, ताबूत के अंदर से पुकारने लगी माँ माँ…

यह भी पढ़ें: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी, शातिर ठग दंपति गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: दहेज के लिए सिपाही ने पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत, इस तरह हुआ साजिश का खुलासा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -