सगाई के चंद घंटों पहले युवक की मौत, दोनों परिवारों में मचा कोहराम

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
भिलाई/स्वराज टुडे: बचपन से हम किताबों में पढ़ते आ रहे हैं कि यह जीवन पानी के बुलबुले समान है । मौत एक कटु सत्य है जो कब, कहां और किस रूप में आ जाए कोई नहीं जानता । वहीं कभी कभी ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है जिसे जानकर यह एहसास हो जाता है कि यह केवल कहावतें नहीं है बल्कि जीवन की सच्चाई है ।

भिलाई के पाटन थाना क्षेत्र में रविवार को दिल दहला देने वाली घटना घट गई। यहां सगाई के चंद घंटों पहले युवक की मौत हो गई। घटना के बाद इधर युवक के घर व उधर लड़की पक्ष में कोहराम मच गया । दोनों परिवार सगाई के तैयारी में जुटे हुए थे और ये घटना गयी । एक झटके में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। रविवार को युवक की सगाई होने वाले थी लेकिन अचानक युवक की मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना पाटन थाना क्षेत्र के अरसनारा गांव की है। मामले में पाटन पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पाटन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अरसनारा निवासी दीपक वर्मा पिता तुला राम वर्मा की रविवार को सगाई होनी थी। इनका रिश्ता रायपुर के ग्राम गिरोध में तय हुआ था। पूरा परिवार सगाई की तैयारियों में जुटा था और सभी रायपुर जाने वाले थे।

पूरी तरह स्वस्थ युवक की पलक झपकते आ गयी मौत

सब हंसी-खुशी सगाई की तैयारी में जुटे हुए थे तभी अचानक दीपक वर्मा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिवार वालों को कुछ भी समझ नहीं आया । वे तत्काल दीपक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। अस्पताल पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार भी कर दिया है। बताया जा रहा है कि दीपक वर्मा की शादी करीब 1 माह पहले ही तय हुई थी।

दोनों परिवारों में मातम का माहौल

इस घटना के बाद मृतक दीपक वर्मा के परिवार का बुरा हाल है। वहीं जानकारी मिलने के बाद लड़की पक्ष के घर में भी मातम पसर गया है। परिजनों के अनुसार दीपक वर्मा इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका था।उसे किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी। परिजन इस सोच में परेशान है कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसकी मौत हो गई।

हार्ट अटैक की आशंका

इधर पुलिस का कहना है कि दीपक वर्मा की मौत संभवतः हार्ट अटैक के कारण हुई है। प्रारंभिक जांच में यही बात सामने आई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है । पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

प्रेम प्रसंग का व‍िरोध करने पर नाबालिग बेटी ने खेला खूनी...

उत्तरप्रदेश कन्नौज/स्वराज टुडे: कन्नौज जिले की छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के करमुल्लापुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने पर...

Related News

- Advertisement -