संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने बाप पर कर दी लात-घूंसे की बारिश, उपचार के दौरान पिता ने तोड़ा दम, देखें वीडियो..

- Advertisement -

तमिलनाडु
पेरम्बलुर/स्वराज टुडे: आज के कलयुगी दुनिया में लोग रिश्तों को मान-सम्मान देना भूल गए हैं। हाल ही में एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है, जिसने बाप-बेटे के रिश्तों पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

तमिलनाडु में संपत्ति बंटवारे को लेकर गुस्सैल बेटे ने कथित तौर पर 16 फरवरी को अपने बूढ़े बाप पर लात-घूंसों की बारिश कर दी, जिससे उसके पिता अधमरी हालत में पहुंच गए । उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां महज कुछ दिनों के बाद उनकी मौत हो गई। मामला तमिलनाडु के पेरम्बलुर जिले का बताया जा रहा है।

मन को विचलित कर देने वाला ये वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि घर के बरामदे में बैठे पिता को बहुत बेरहमी से पीट रहा है। इस दौरान वो ताबड़तोड़ मुक्के की बारिश कर देता है और उसका मन यहां भी नहीं भरता है और जोरदार लात से पेट पर हमला करता है। इसकी वजह से बुर्जुग व्यक्ति के मुंह से खून गिरने लगता है। उसी वक्त एक महिला और आदमी बुर्जुग को संभालने के लिए अंदर आते हैं।

पुलिस के चंगुल में अपराधी

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संतोष नाम के आरोपी व्यक्ति को भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (चोट पहुंचाने की सजा) और 324 (हथियार से चोट पहुंचाना) सहित आरोपों के तहत कई जुर्म में गिरफ्तार किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संतोष को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: संगीत की धुन पर डांस कर रही थी दुल्हन की बहन, फिर ऐसे गिरी कि फिर ना उठी, देखें मौत का लाइव वीडियो

यह भी पढ़ें: जब तक हम सरकार में है तब तक नही बंद होगी महतारी वंदन योजना : CM विष्णुदेव साय

यह भी पढ़ें: मामूली बात पर भिड़ गए लड़का और लड़की पक्ष, दोनों ने कर दिया शादी से इनकार, वजह जानकर पुलिस भी रह गयी हैरान

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -