संदिग्ध परिस्थितियों में मिली विवाहिता की लाश, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मोतीसागर पारा बस्ती में एक विवाहिता की घर में संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है. घटना 14 जून की शाम की है . लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस  ने फिर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतका ने दो साल पहले की थी लव मैरिज

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मृतिका पूजा बरेठ (22 वर्ष) मोती सागर पारा की रहने वाली थी जिसकी दोस्ती दो साल पहले राजेंद्र गोड़ उर्फ ​​लूडो से हुई थी.  फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. .इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह कर एक साथ जीवन बिताने का फैसला किया. प्रेम विवाह के बाद दोनों सुखपूर्वक पारिवारिक जीवन जी रहे थे. शादी के बाद उनका एक लड़का भी हुआ जो डेढ़ साल का है.

लेकिन मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही युवक उसे परेशान करता था. वह पूजा के साथ मारपीट समेत कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. पूजा की हत्या का आरोप भी उसके पति पर ही लगाया गया है.

मृतिका की बड़ी बहन ने बताया कि उसे घटनाक्रम की जानकारी हुई तब उसके घर पहुंची. जहां जानकारी मिली कि उसकी मौत हो गई है और लाश घर पर ही है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और पूजा बरेठ की लाश को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतका के परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से युवक पूजा को परेशान किया करता था. उसके साथ मारपीट और कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. घटना से कुछ दिन पहले जब किसी तरह घर आई तो अपनी आपबीती परिजनों को बताई कि पति उसे घर में खाने को नहीं देता था और मारपीट करता था. परिजनों का आरोप है कि पूजा के पति ने ही उसकी हत्या की है.

इलाज के बहाने पति खुद मृतका को ले गया अस्पताल

मामले में यह बात भी सामने आई है कि पूजा की लाश घर पर ही पड़ी थी और उसका पति भी घर पर था.वहीं जानबूझकर उसे निजी अस्पताल इलाज के बहाने लेकर पहुंचा. घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतिका पूजा के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

आरोपी पति हत्या के मामले में पहले भी जा चुका है जेल

मृतका का पति राजेंद्र सीतामढ़ी क्षेत्र में हुए हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है. कुछ माह पहले वह जमानत पर छूट कर आया था. फिलहाल, मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच कार्रवाई करने की बात पुलिस कह रही है.

यह भी पढ़ें: ग्राम बंजारी पहुंच दंतैल हाथी ने मचाया उत्पात, एक मकान पर किया कब्जा, दहशत में ग्रामीण

यह भी पढ़ें: साइबर सेल बिलासपुर ने विभिन्न राज्यों से बरामद आम जनों के गुम हुये 200 नग मोबाईल लौटाए, खिल उठे मोबाइल मालिकों के चेहरे

यह भी पढ़ें: विदेश से MBBS करके आए स्टूडेंट्स के लिए डॉक्टर बनना मुश्किल, नियम बदल गए हैं !

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -