श्रमिक नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता श्री मोहन सिंह प्रधान जी के लिए सेवानिवृत्त पश्चात सम्मान समारोह आयोजित

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: आज दिनाँक 2/4/2024 को महाप्रबंधक कार्यालय मानिकपुर में श्री मोहन सिंह प्रधान को सेवा से कार्य मुक्त होने पर सेवानिवृत्ति सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया उपरोक्त अवसर पर उप महाप्रबंधक मानिकपुर श्री एच के प्रधान खान प्रबंधक श्री कुंभकार वरिष्ठ कार्मिक प्रबंधक श्री केपी सिंह के आतिथ्य में बड़े ही गरिमा पूर्ण वातावरण में मनाया गया उप महाप्रबंधक ने अपने उद्बोधन में कहा श्री प्रधान जी के कार्यशैली एवं अपने काम का को कंपनी हित में ईमानदारी पूर्वक करना औरों के लिए बहुत बड़ा मिसाल है हमने इसे बहुत कुछ सीखा है

उन्होंने कहा श्री प्रधान श्रम संगठन के अलावा सामाजिक आध्यात्मिक सांस्कृतिक सहित पर्यावरण के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए कंपनी ही नहीं जिला एवं राज्य स्तर पर अन्य अन्य मंचों पर अपनी भागीदारी हमेशा निभाते रहे हैं यह हमारे लिए गौरव की बात है।
इसी क्रम में खान प्रबंधक ने भी अपने उद्बोधन और विचार रखें।

सभागार में उपस्थित एटक , इंटक,एच, एम एस, बी ,एम ,एस सीटू श्रम संघ के उपस्थित प्रतिनिधियों ने भी श्री प्रधान जी के कार्यशैली व्यावहारिकता सामाजिक सरोकार और कर्मचारियों के लिए उनके हक और हकूक की संविधान सम्मत लड़ाई को लेकर अपनी बात रखी और उन्होंने कहा श्री प्रधान जी अपने आप में एक किताब हैं और ऐसी किताब जिस पन्ने से आप पढ़ाना चाहे उसे पाने में आपको परियोजना हित, कर्मचारियों के हित एवं कंपनी के उन्नति एवं प्रगति पर कैसे अपने विचार रखे जाएं उन सारे चीजों का समावेश जरूर मिलेगा वरिष्ठ श्रम संघ नेता श्री राज किशोर श्रीवास्तव ने अपनी बातों में कहा की मोहन सिंह प्रधान जी का सेवा मुक्त होना स्वाभाविक प्रक्रिया है लेकिन उनकी कमी किसी न किसी रूप में हमें हमेशा महसूस होते रहेगी।

बता दें कि वर्तमान में श्री मोहन सिंह प्रधान छत्तीसगढ़ महतारी संस्कृति संवर्धन सेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष एवं आदिवासी शक्तिपीठ कोरबा के संरक्षक के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं । इसके अलावा वे समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाते रहे हैं । यही वजह है कि लोगों के बीच उनकी छवि समाज के आदर्श व जिम्मेदार नागरिक रुप में बनी हुई है ।

इस अवसर पर मोहन सिंह प्रधान सपरिवार उपस्थित रहे एवं काफी संख्या में सभागार में अधिकारी कर्मचारी श्रम संघ के पदाधिकारी उपस्थित रहे । अंत में बेहतरीन कार्यक्रम के आयोजन के लिए श्री मोहन सिंह प्रधान ने प्रबंधन एवं उपस्थित सम्माननीय प्रतिनिधियों एवं अधिकारी कर्मचारी गणों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

पूरे कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ कार्मिक प्रबंधक श्री केपी सिंह जी ने किया अंत में उप महाप्रबंधक मानिकपुर एवं खान प्रबंधक मानिकपुर वरिष्ठ कार्मिक प्रबंधक मानिकपुर के कर कमल से स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -