शादी से कुछ घंटे पहले दूल्हे ने कर ली खुदकुशी, बाइक के साथ कुएं में कूदा, सामने आई ये वजह

- Advertisement -

महाराष्ट्र
पुणे/स्वराज टुडे : महाराष्ट्र के पुणे से एक किशोर वाला मामला सामने आया है। यहां कर ली की मौत से कुछ घंटे पहले एक निजी ने शादी की। जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला तो पूरे परिवार में हलचल मच गई। मिली जानकारी के अनुसार, स्ट्रेंज ने बाइक के साथ पोर्टफोलियो में अंतिम संस्कार कर ली।

पूरा मामला क्या है?

महाराष्ट्र के पुणे से 28 साल पहले यहां के मराठा गांव दाबागे इलाके में 28 साल के राजकुमार रायकर ने आत्महत्या कर ली थी। सूरज की शादी शाम को देहूं गांव इलाके में होने वाली थी लेकिन सुबह उनकी मौत हो गई। सन ने अपनी माँ को यह भी बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं है।

असल में जब सूरज किसी को नहीं मिला तो सूरज के मामा परिवार के अन्य लोगों ने उसकी तलाश की। बाद में उसका शव और मोटरसाइकिलें मिल गईं। मृत सूरज डूबना से सिविल इंजीनियर था। सूरज के चमत्कारिक इस चरण से उनके अभिन्न वास्तुशिल्प में हैं। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही हैं, उसी घर में अब मातम पसरा है।

निरीक्षण पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को शव के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:  सरबजीत सिंह के हत्यारे साम्बा के मालिक से हिल गया जेनेकिन, क्या है विश्वास किलिंग का मुख्य सूत्रधार?

यह भी पढ़ें:  होटल में हुई कालगर्ल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने की पहचान, 4 गिरफ्तार..2 की तलाश जारी

यह भी पढ़ें:  रहम की भीख मांगती रही बुजुर्ग सास, बेरहम बहुएं फिर भी बेरी रिक लाठी और भोजन, भाई सास ने इलाज के दौरान केक्रो डैम, देखें वीडियो

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -