शादी के दिन दूल्हे ने कर दी शर्मनाक हरकत, फूट-फूटकर रोई दुल्हन, फिर हुआ ये…

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
हमीरपुर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी (Marriage) के दिन ही दूल्हा (Groom) दूसरी युवती को लेकर भाग गया। खबर मिलने के बाद दुल्हन (Bride) के घर मे हड़कंप मच गया। 10 मई को दुल्हे को बारात लेकर दुल्हन के घर जाना था लेकिन इससे पहले ही उसने ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। दरअसल सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हा एक युवती संग फरार हो गया। दूल्हे के फरार होने के बाद जब दुल्हन के घर बारात ना आने की खबर पहुंची तो दुल्हन की मां राठ थाना कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने दहाड़ मारकर रो पड़ी। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेने का आश्वासन देकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

10 मई को आनी थी बारात

हमीरपुर जिले में राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल निवासी विद्या देवी के पति शिवकुमार की 2 दशक पहले मौत हो गई थी। उसने अपनी 2 बेटियों की परवरिश करने के लिए गल्ला मंडी में मजदूरी की। बड़ी बेटी ऊषा की शादी उसने 4 साल पहले कर दी थी जबकि छोटी बेटी अनीता (20) की शादी कानपुर नगर के दर्शनपुरवा निवासी राहुल वर्मा के साथ तय की थी। 10 मई को बारात आनी थी, जिसे लेकर घर में सारी तैयारियां पूरी हो गईं थी।

दूल्हे के भाई ने फोन पर दी जानकारी

शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार भी आ चुके थे। रविवार को घर में मंडप की रस्में थी। हल्दी कार्यक्रम के बीच घर में महिलाएं मंगल गीत गा रहीं थी तभी दूल्हे के परिजनों ने फोन पर बारात लाने से इनकार कर दिया। एन वक्त पर बारात लाने से इनकार करने पर घर के सभी लोगों के होश उड़ गए। दुल्हन की मां विद्या देवी ने बताया कि दूल्हे के भाई अनिल ने फोन पर जानकारी दी कि राहुल अन्य लड़की को भगाकर ले गया है, इसलिए बारात नहीं आएगी। मोबाइल फोन भी बंद कर लिया है।

पुलिस ने दिया सख्त कार्रवाई का आश्वासन

बेटी को लेकर मां ने कोतवाली पहुंचकर दूल्हे के खिलाफ तहरीर दी है। रविवार को दुल्हन अपनी मां के साथ राठ कोतवाली पहुंची और पूरा मामला बताते हुए दूल्हे और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। वो पुलिस के सामने रो पड़ी। राठ थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि तहरीर पर एक्शन लिया जाएगा। पूरे मामले की जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।


यह भी पढ़ें: बाल संप्रेषण गृह से दो अपचारी बालक फरार, मामले को दबाने में जुड़ा प्रबंधन


यह भी पढ़ें: बेरहम पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फरार आरोपी पिता की तलाश में जुटी पुलिस


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

संजीवनी बूटी से कम नहीं है अर्जुन की छाल, खुल जाती...

जब हृदय की धमनियों में बैड कोलेस्ट्रॉल जमने लगता है तब लोगों को हार्ट ब्लॉकेज और दिल से जुड़ी बीमारियों की समस्या होने लगती...

Related News

- Advertisement -