शादी की सालगिरह पर पति ने नहीं दिया कोई गिफ्ट, पत्नी ने सो रहे पति के पेट में घोंप दिया चाकू

- Advertisement -

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: बेंगलुरु से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि पत्नी ने सोते हुए पति पर चाकू से वार कर उसे लहूलुहान किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि घायल एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और उसकी पत्नी हाउस वाइफ है. पुलिस ने बताया कि हाल में दंपति की शादी की सालगिरह थी. उस दिन पति अपनी पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर नहीं आया. इससे गुस्साई महिला ने अपने पति को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

पत्नी ने चाकू मारकर पति को किया घायल

पीड़ित ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि पड़ोसियों की मदद से उसकी जान बच पाई. यह घटना 27 फरवरी दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास हुई. 1 मार्च को पुलिस ने केस दर्ज किया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक अपने दादाजी की मौत के कारण शादी की सालगिरह पर पत्नी के लिए गिफ्ट नहीं खरीद सकता था. महिला कई कारणों से परेशान चल रही थी. पति अपनी पत्नी की काउसलिंग भी कराना चाह रहा था. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जांच के बाद आगे ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -