शादी का ऐसा छपवाया कार्ड कि मच गया बवाल, अब दूल्हे को ढूंढ रही है पुलिस

- Advertisement -

तेलंगाना
मेडक/स्वराज टुडे:  इस समय शादी का सीजन चल रहा है. शादी को लेकर लोगों के कई शौक होते हैं. खासकर शादी के कार्ड को लेकर लोग काफी उत्साहित रहते हैं. कुछ लोग सामान्य बातें शादी के कार्ड पर छपवाते हैं तो कुछ लोग कुछ ऐसा छपवा लेते हैं कि कार्ड वायरल हो जाता है. हालांकि कोई यह नहीं सोच पाता है कि शादी का कार्ड उसके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है. एक कार्ड इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

वायरल शादी का कार्ड तेलंगाना का है. बता दें कि इस समय देश में लोकसभा चुनाव भी हो रहा है. लग रहा है कि इसी को देखते हुए यह शादी का कार्ड छपवाया गया है. शादी का कार्ड जब लोगों को बांटा गया तो हंगामा मच गया. इसके बाद बात पुलिस तक पहुंच गई और दूल्हे और दूल्हे के भाई पर केस तक दर्ज हो गया.

कहां की है घटना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह विचित्र घटना तेलंगाना के मेडक जिले की है. दरअसल शख्स शादी के कार्ड को लेकर कानूनी मुसीबत में फंस गया है. जिले के मोहम्मद नगर गेट थांडा के सुरेश नाइक के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार की तस्वीर का इस्तेमाल कर लिया. इसके बाद क्षेत्र में हंगामा मच गया.

आखिर क्या छपवाया कार्ड में

सुरेश नाइक ने अपने भाई की शादी के निमंत्रण कार्ड पर BJP लोकसभा उम्मीदवार घुनंदन राव की तस्वीर लगाई और मेहमानों से शादी के उपहार के रूप में आगामी चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह किया. चुनाव में अनुचित प्रभाव डालने के लिए उनके खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: खेत की गहरी जुताई के लिए सरकार इस मशीन के लिए दे रही सब्सिडी, ऐसे करें आवेदन

यह भी पढ़ें: पत्नी के प्रेमी को बहाने से बुलाया, फिर बीच बाजार चला दी गोली

यह भी पढ़ें: गौ तस्करों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, कत्लखाना ले जा रहे 50 ट्रकों से 600 गौवंश कराया गया मुक्त, मृत हालत में मिले अनेक गौवंश

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -