व्यापारी के सुने मकान में चोरों का धावा, सोने चांदी के जेवरात समेत 5 लाख की चोरी, डॉग स्क्वाड की ली जा रही मदद

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: बीती रात जिले में एक व्यापारी के सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया और सोने चांदी के जेवरात समेत 5 लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया।  घटना सीसी टीवी में कैद हो गई है। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के मार्गदर्शन में तफ्तीश जारी है।

रायपुर गया हुआ था बेरीवाल परिवार

मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत टी.पी. नगर का है। मिली जानकारी के अनुसार टी.पी. नगर स्थित आवासी कॉलोनी में निवासरत कारोबारी श्रवण कुमार बेरीवाल के सूने मकान से सोने-चांदी के जेवरात सहित लाखों का माल पार कर दिया है। वारदात से पहले बेरीवाल का पूरा परिवार रायपुर में था।

मोबाइल से अटैच घर की सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखने पर हुई चोरी की जानकारी

जब परिवार के सदस्य ने सुबह अपने मोबाइल से अटैच घर के सीसी टीवी कैमरे का फुटेज चेक किया तब उन्हें चोरी के बारे में जानकारी हुई। इसके बाद वह रायपुर से कोरबा पहुंचे और चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाली टीआई राजीव श्रीवास्तव, सीएसईबी चौकी प्रभारी एसआई नवल साव, रामपुर चौकी व सायबर सेल प्रभारी एसआई कृष्णा साहू आदि ने पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

चोरों का सुराग हासिल करने पुलिस ले रही है डॉग स्क्वाड की मदद

आरोपियों का सुराग तलाशने के लिए पुलिस के ट्रैकर डॉग बाघा की भी मदद ली जा रही है। मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश तेज कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के मार्गदर्शन में अलग-अलग टीमों के द्वारा तहकीकात की जा रही है। चोरों ने अलमारी को पूरी तरह खंगाला है और सभी सामानों को बिखेर दिया है। पिछली रात चोरों ने बड़े इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया है और इनकी संख्या दो से अधिक हो सकती है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -