वॉचो एक्सक्लूसिव प्रस्तुत करता है आरंभ – परिवार, प्रेम, हानि और परंपरा की एक दिलचस्प कहानी

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक वॉचो अपनी नवीनतम वेब सीरीज ‘आरंभ – ए रिवेटिंग टेल ऑफ फैमिली, लव, लॉस एंड ट्रेडिशन’ की रिलीज के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। सीरीज पारिवारिक संबंधों की गहराई, परंपराओं को बनाए रखने और एक धोखाधड़ी प्रणाली के खिलाफ एक खतरनाक संघर्ष की पड़ताल करती है। ‘आरंभ’ वेब सीरीज शौर्य सिंह द्वारा निर्देशित है और सिल्वर रेन पिक्चर्स और एमएजी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

‘आरंभ’ वेब सीरीज श्रीकांत शर्मा की सम्मोहक कहानी बताती है, जो अपनी पत्नी स्मिता के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, जो अपने पहले बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, श्रीकांत के पिता उदय शंकर शर्मा अपने छोटे बेटे के परिवार के साथ रांची के पास एक शांत उपनगरीय क्षेत्र लाल नगर में शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत कर रहे होते हैं। हालांकि, भाग्य एक क्रूर मोड़ लेता है जब उदय शंकर शर्मा का अचानक दिल का दौरा पड़ने से दुखद रूप से निधन हो जाता है। श्रीकांत अपने प्यारे पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए भारत वापस आता है। भारत पहुंचने पर, श्रीकांत को एक चौंकाने वाली सच्चाई का पता चलता है – उसके पिता के शरीर को चिकित्सा अध्ययन के लिए अस्पताल को दान कर दिया गया है, जबकि उसके परिवार को सहमति देने के लिए धोखा दिया गया है, लेकिन सच्चाई कहीं अधिक परेशान करने वाली थी।
उसे पता चलता है कि एक वार्ड बॉय ने बेईमान साधनों का सहारा लिया और शवों को अंग तस्करी में बेच दिया। क्या श्रीकांत को न्याय मिल पाएगा और वह अपने पिता की अंतिम रस्में पूरी कर पाएगा या फिर बेहद खतरनाक लोगों के साथ उलझकर अपने लिए मुसीबत को न्योता देगा?
इस वेब सीरीज में अमित गौड़, करण ठाकुर, दीपाली शर्मा और मनीष खन्ना जैसे कलाकारों ने अपने किरदारों को जीवंत किया है। एक मनोरम शो का अनुभव करें जहां उनका असाधारण प्रदर्शन पात्रों और उनकी चुनौतियों में गहराई और प्रामाणिकता लाता है।
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉरपोरेट हेड-मार्केटिंग, डिश टीवी और वॉचो, सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हम अपने दर्शकों के सामने ‘आरंभ’ पेश करने के लिए रोमांचित हैं। यह मार्मिक कथा हमारे पारिवारिक संबंधों, संस्कृति और प्रणाली की उदासीनता की संवेदनशीलता को छूती है, जो निश्चित रूप से देश भर के दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगी। सीरीज इस देश में व्याप्त गुप्त अपराधों पर प्रकाश डालती है। वॉचो, सार्थक मनोरंजन पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है, और ‘आरंभ’ विविध और सम्मोहक कहानी प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण का प्रमाण है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
866SubscribersSubscribe

कांग्रेस सदैव ही जनता के हितों की रक्षा के लिए है...

छत्तीसगढ़ दुर्ग/स्वराज टुडे: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी के संबंध में पूर्वी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दुर्ग शहर द्वारा आगामी 24 जुलाई को...

Related News

- Advertisement -