विधायक विकास उपाध्याय के खिलाफ ‘आप’ ने किया अनोखा प्रदर्शन, गरीबों को मकान का पट्टा दिलाने के नाम पर धोखा देने का आरोप…

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: रायपुर पश्चिम विधायक व संसदीय सचिव विकास उपाध्याय की वादाखिलाफी पर आम आदमी पार्टी ने जिलाध्यक्ष नंदन कुमार सिंह के नेतृत्व में दोपहर अनुपम गार्डन तोप स्थल पर खाट पर लेटकर अनोखे अंदाज में प्रदर्शन कर अपना आक्रोश दर्ज कराया. ‘आप’ जिलाध्यक्ष नंदन सिंह ने बताया कि विकास उपाध्याय द्वारा एक माह के लिखित आश्वासन के बावजूद पट्टा वितरण नहीं होने पर स्थानीय लोग और पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सूरज उपाध्याय ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा स्थानीय समस्याओं के निवारण के लिए एक माह पूर्व रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय का आवास घेराव किया गया था. इस दौरान उन्होंने एक माह में भूमिहीन मतदाताओं को पट्टा वितरण करने का लिखित आश्वासन दिया था. वहीं, एक महीना बीत जाने के बाद आज तक जरूरतमंदों को पट्टा वितरण नहीं किया गया. इस वादाखिलाफी पर स्थानीय लोगों को साथ लेकर ‘आप’ कार्यकर्ता अनुपम गार्डन तोप स्थल पर विरोध प्रदर्शन को बाध्य हुए.

वहीं आप प्रवक्ता विजय कुमार झा ने कहा कि प्रदेश में शहर की समस्याओं को लेकर कांग्रेस-बीजेपी या अफसर-प्रतिनिधि किसी का कोई उत्तरदायी नहीं रह गया है. जबकि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के सभी जिलों में ज्ञापन देकर उक्त स्थानों की मूल समस्याओं से अवगत कराया था, लेकिन किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया. जिसका खामियाजा जनता भुगत रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमने जितने भी ज्ञापन दिए हैं, उसे पूरा होने तक हमारी मांगे जारी रहेंगी. इसलिए सरकार को प्रभावित क्षेत्रों में उचित व्यवस्थाएं करनी चाहिए, जिससे जनता को किसी प्रकार की समस्या न होने पाएं.

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -