विधानसभा अध्यक्ष व सांसद रहेंगे तीन दिवसीय प्रवास पर, बिसाहू दास महंत की 44वीं पुण्यतिथि व अन्य कार्यक्रम में होंगे शामिल

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत 22 से 24 जुलाई तक जांजगीर-चांपा, कोरबा व गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान डॉ. महंत विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जारी कार्यक्रम के अनुसार 22 जुलाई को दोपहर 1 बजे रायपुर से प्रस्थान कर ग्राम रोहदा विकासखंड बम्हनीडीह, जिला जांजगीर-चाम्पा पहुंचेंगे। शाम 4.00 बजे ग्राम रोहदा में नवनिर्मित मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 5.00 बजे ग्राम सारागांव में को-ऑपरेटिव बैंक के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रात्रि विश्राम के बाद 23 जुलाई को सुबह 8 बजे बीडीएम स्कूल सारागांव द्वारा आयोजित स्व. बिसाहूदास महंत के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 8.45 बजे मार्केटिंग सोसायटी द्वारा आयोजित स्व. बिसाहूदास महंत के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 9.30 बजे बीडीएम हास्पिटल में स्व. बिसाहूदास महंत सेवा समिति द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। सुबह 10 बजे स्व. बिसाहूदास महंत इंडोर स्टेडियम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद सुबह 10.15 बजे केराझरिया तपसी धाम में तपसी बाबा सेवा समिति द्वारा आयोजित स्व. बिसाहूदास महंत की पुण्यतिथि पर लक्षनपुर चौक चांपा में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 11 बजे नगर पालिका सक्ती द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुबह 11.30 बजे सक्ती से कोरबा के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12.30 बजे कोरबा घंटाघर चौक में नगर निगम द्वारा आयोजित स्व. बिसाहूदास महंत कि पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे।
दोपहर 2.30 बजे दीपका में नगर पालिका दीपका में स्व. बिसाहूदास महंत की मूर्ति के अनावरण एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 3 बजे दीपका से जांजगीर के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 4.15 बजे स्व. बिसाहूदास महंत बालोद्यान में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 6.30 बजे जांजगीर से कोरबा के लिए प्रस्थान करेंगे।

24 जुलाई को सुबह 10 बजे कोरबा से कटघोरा के लिए प्रस्थान करेंगे। सुबह 10.30 बजे कटघोरा में अमन हसन की माता के स्वर्गवास पर उनके निवास में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे पसान में स्व. अब्दुल रसीद खान के स्वर्गवास पर उनके निवास में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 12.45 बजे पसान से गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1.30 बजे पेण्ड्रा में स्व. बिसाहूदास महंत की मूर्ति का अनावरण एवं नगर पंचायत पेण्ड्रा के विभिन्न कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 4 बजे पेण्ड्रा से परसदा सिल्ली जिला कोरबा के लिए प्रस्थान करेंगे।

शाम 5.00 बजे परसदा सिल्ली में मनोज चौहान की माता के स्वर्गवास पर उनके निवास में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। शाम 5.30 बजे परसदा सिल्ली से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -