विकसित भारत के ब्रांड एंबेसडर बने पूर्व पार्षद शैलेंद्र यादव, नरेंद्र मोदी जी के द्वारा पूर्व पार्षद शेलेंद्र यादव के नाम लिखा खुला खत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: नरेंद्र मोदी जी के द्वारा चलाया जा रहा विकसित भारत जन आंदोलन चलाया जा रहा है जिसका उद्देश्य इस आंदोलन को प्रत्येक नागरिक को सशक्त बनाना और 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लक्ष्य के करीब लाने का साहसिक संकल्प लेना है। यह इस बात पर जोर देता है कि विकसित भारत की ओर यात्रा एक व्यक्तिगत प्रयास नहीं है बल्कि सभी वर्गों के लोगों को शामिल करने का एक सामूहिक प्रयास है जिसमे 100 दिनों चैलेंज में पूरे भारत वर्ष में बिलासपुर के पूर्व पार्षद शेलेंद्र यादव 5 वा स्थान प्राप्त कर ब्रांड एंबेसडर बनाया गया ।

नरेंद्र मोदी जी के द्वारा पूर्व पार्षद शेलेंद्र यादव के नाम लिखा खुला खत:-

शीर्ष साप्ताहिक ‘विकसित भारत राजदूतों’ में रैंकिंग पर। हममें से प्रत्येक विकसित भारत बनने के सामूहिक प्रयासों में अभिन्न योगदानकर्ता है। मैं पूरे सप्ताह आपके समर्पण के लिए धन्यवाद देता हूं जो दूसरों के लिए प्रेरणा का स्रोत है।

मैं आपसे आग्रह करूंगा कि आप नमो ऐप पर विकसित भारत एंबेसडर मॉड्यूल में 100-दिवसीय चुनौती लेकर अन्य लोगों को जन आंदोलन में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करें।

गोविंद शर्मा की रिपोर्ट

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

‘पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ...

मुंबई/स्वराज टुडे : पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला...

Related News

- Advertisement -