वायनाड लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में प्रियंका गांधी को BJP देगी कड़ी टक्कर, केरल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के.सुरेंद्रन का ऐलान

- Advertisement -

वायनाड/स्वराज टुडे: राहुल गांधी ने इस बार लोकसभा चुनाव में वायनाड के साथ ही रायबरेली से भी चुनाव जीता है. दोनों सीटों से जीत के बाद राहुल गांधी ने ऐलान किया है कि वे अपने पास रायबरेली की सीट रखेंगे और वायनाड को छोड़ेगे.

वायनाड छोड़ने को लेकर क्षेत्र की जनता के नाम रविवार को एक इमोशन पत्र भी लिखा

राहुल गांधी के इस ऐलान के बाद कांग्रेस ने फैसला लिया है कि वायनाड सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस के इस ऐलान के बाद बीजेपी भी कमर कस ली. वायनाड सीट पर होने वाले चुनाव पर बीजेपी प्रियंका गांधी को कड्डी टक्कर देने वाली है. केरल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने रविवार को मीडिया से चर्चा करते हुए इस बात का ऐलान किया है.

केरल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ”हम पूरी ताकत से लड़ेंगे और प्रियंका गांधी को वायनाड में होने वाले उप चुनाव में कड़ी टक्कर देंगे. के सुरेंद्रन ने वामपंथी दल के लोगों के बारे में कहा कि वे चुनाव सिर्फ बीजेपी की वजह से लड़ना चाहते हैं. हालांकि इस सीट पर असली लड़ाई एनडीए और यूपीए के बीच है, हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लड़ेंगे.

वायनाड सीट से प्रियंका के सामने बीजेपी उतारेगी उम्मीवार

केरल बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि प्रियंका गांधी बड़ी नेता है तो फिर उत्तर प्रदेश में किसी सीट से चुनाव क्यों नहीं लड़ाया गया. लोकसभा चुनाव में क्या हुआ? रायबरेली या अमेठी में प्रियंका गांधी पर विचार क्यों नहीं किया गया? वायनाड तो एक सुरक्षित गढ़ है. वहीं राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए केरल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वायनाड के लिए उन्होंने कुछ नहीं. इसलिए लोग इस पर दोबारा वोट देने से पहले जरूर सोचेगी.

वायनाड की जनता के नाम राहुल का पत्र:

वायनाड सीट छोड़ने को लेकर राहुल गांधी ने रविवार को इस क्षेत्र की जनता के नाम एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, “वायनाड के प्यारे बहनों और भाइयों, मुझे उम्मीद है कि आप ठीक होंगे. जब मैं मीडिया के सामने आपको अपने फैसले के बारे में बताने के लिए खड़ा था तब आपने मेरी आंखों में उदासी देखी होगी. तो, मैं दुखी क्यों हूं? मैं आपसे पांच साल पहले मिला था. पहली बार जब मैं आपसे मिलने आया था, तो मैं आपका समर्थन मांगने आया था. मैं आपके लिए एक अजनबी था और फिर भी आपने मुझ पर विश्वास  किया और सांसद की कुर्सी पर बिठाया ।

यह भी पढ़ें: सत्र शुरू होने के बाद ही होगी 118 अतिथि शिक्षकों की भर्ती

यह भी पढ़ें: ‘हमे एक साथ जलाना-अकेला मत छोड़ना’, शादी के 3 महीने बाद दोनों की मौत, रूला देगी ये लव स्टोरी

यह भी पढ़ें:रूस में बड़ा आतंकी हमला,15 पुलिसकर्मियों समेत 16 की मौत, मुठभेड़ में 6 आतंकवादी भी ढेर

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -