लोन का EMI देने के बहाने घर बुलाया, फिर दरिंदों ने एक झटके में काट दी रिकवरी एजेंट की गर्दन

- Advertisement -

राजस्थान
बांरा/स्वराज टुडे: राजस्थान के बांरा जिले में तीन लोगों ने मिलकर एक रिकवरी एजेंट को मार दिया। उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई, उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। यानी रिकवरी का काम कर रहा था। किश्त नहीं देने पर वह बार बार तकाजा कर रहा था, लेकिन कर्ज लेने वालों ने से बेरहमी से मार डाला। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है ।

हैवानों ने एक झटके में काट दिया गला

दरअसल सदर थाना इलाके में पुलिस ने आसीन मेघवाल, हरिराम मेघवाल, हेमराज मेघवाल को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी राकेश मेघवाल व भूपेंद्र मेघवाल की तलाश की जा रही है। दोनो फरार चल रहे हैं। इन पांचों ने मिलकर 28 साल के बुद्धिप्रकाश माली का गला काट दिया था। 21 मई की यह घटना थी। पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की थी और इस हत्याकांड को अब खोल दिया गया।

फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट था वो

पुलिस अफसरों ने बताया कि बुद्धिप्रकाश एक फाइनेंस कंपनी में रिकवरी एजेंट का काम करता था। उसकी कंपनी से कुछ समय पहले राकेश मेघवाल ने लोन लिया था। लेकिन लोन की रकम की किश्त राकेश नहीं चुका रहा था। बुद्धिप्रकाश लगातार राकेश को किश्त के लिए फोन करता था। इसी बात से राकेश को गुस्सा आ गया। 21 मई को राकेश अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान बुद्धिप्रकाश का फोन आ गया। राकेश और बुद्धिप्रकाश के बीच कहासुनी हो गई।

लोन चुकाने बुलाया और काट डाली गर्दन

राकेश ने लोन की रकम देने के नाम पर उसे ठेके के पास बुला लिया। वहां सभी ने मिलकर बुद्धिप्रकाश को पीटा और बाद में उसका गला काटकर शव को खेत में ही फेंक दिया। इसके साथ ही बुद्धिप्रकाश से रिकवरी की करीब चालीस हजार रकम भी लूट ली। इस हत्याकांड का अब खुलासा किया गया है।  राकेश और भूपेंद्र अभी फरार है। उसके तीन साथी पकड़े गए हैं।

यह भी पढ़ें: हूबहू वही आंखें, वही मुस्कान, वही चेहरा, सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को देख हैरान रह गए लोग, फैंस बोले- इसे कहते हैं कुदरत का करिश्मा

यह भी पढ़ें: BJP का प्रचार करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी, पुलिस से सुरक्षा की मांग

यह भी पढ़ें: फ़िल्म ‘मोर छइहाँ भुइँया -2’ में दमदार भूमिका में नजर आएंगे सुपरहिट मोहनी सॉन्ग फेम अभिनेता दीपक साहू

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -