लॉज में पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की लाश मिलने से मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कांकेर/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक लॉज में पति पत्नी और उनके दो बच्चों की लाश मिली है ।

इस घटना के बाद पूरे कांकेर जिले में सनसनी फैल गई है। मृतक परिवार रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र के राईपुरा का रहने वाला था। मृतकों का राईपुरा में डेली नीड्स का दुकान था। जानकारी के मुताबिक घटना कांकेर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

रायपुर के रहने वाले जितेंद्र देवांगन अपनी पत्नी सविता देवांगन 35 वर्ष और पुत्री गुनगुन व टूक टूक देवांगन के साथ बाइक पर सवार होकर बुधवार की शाम कांकेर पहुंचा था। यहां जितेंद बस स्टैंड स्थित एक लॉज का कमरा लेकर अपने परिवार के साथ रुका हुआ था। शाम को जब लॉज का दरवाजा नहीं खोला गया तो लॉज के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजे का लॉक तोड़कर जब अंदर देखा तो दो बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े हुए थे और पति पत्नी की लाश फाँसी के फंदे से लटक रही थी ।

फिलहाल पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस को आशंका है कि दंपति ने पहले अपने दोनों बच्चों को मौत के घाट उतारा फिर दोनों ने फाँसी लगा ली ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
843SubscribersSubscribe

शहर को खोदापुर की तरफ ले जाते स्मार्ट अमित कुमार आयुक्त...

*व्यापार विहार स्मार्ट रोड में खड्डे, वाहन हो रहें दुर्घटना ग्रस्त बिलासपुर/स्वराज टुडे : जब से स्मार्ट शहर का स्मार्ट आयुक्त अमित कुमार आये हैं...

Related News

- Advertisement -