लव जिहाद: पहचान छिपाकर नाबालिग से रचाई शादी, राज खुलते ही मच गया बवाल

- Advertisement -

झारखंड
लोहरदगा/स्वराज टुडे: झारखंड के लोहरदगा जिले के शहरी क्षेत्र बरवा टोली में लव जिहाद का मामला सामने आया है। बरवाटोली में खूंटी कर्रा की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी के साथ किराए पर रहती है।उसकी 15 वर्षीय नाबालिक बेटी सोशल मीडिया पर फरहान खान नामक युवक के संपर्क में आयी। युवक उत्तरप्रदेश के फैजाबाद अयोध्या का रहने वाला है, जो बालिग है। युवक नाबालिक से बात कर झारखंड आता और लड़की के घर कर्राखूंटी में जाकर उससे मिलता था।

प्लेन से आना जाना करता था युवक

जब भी युवक झारखंड आता था तो प्लेन से आता था। युवक एक सामान्य परिवार से है और रोजी रोटी के लिए उत्तर प्रदेश में एक कपड़ा दुकान में कार्य करता है। फरहान खान ने बताया कि उसकी पहचान नाबालिग से सोशल मीडिया के जरिये हुई थी। वह खूंटी आकर मंदिर में नाबालिग की मांग में सिन्दूर भरा। इस दौरान पुजारी को अपना नाम विशाल कुमार बताया। इसके बाद वापस वो उत्तर प्रदेश चला गया और नाबालिग अपनी मां के पास लोहरदगा आ गयी।

25 दिनों से लड़की के घर रह रहा था फरहान

युवक  प्लेन का टिकट कटा कर 27 मई को रांची से लोहरदगा आ गया और लड़की की मां को अपना नाम हीर सिंह बताकर पिछले 25 दिनों से साथ रह रहा था। इस दौरान वो नाबालिग के ऊपर उत्तर प्रदेश जाने का दबाव बनाता रहा, जिसके बाद शक के आधार पर स्थानीय ग्रामीण ने जब पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। इसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर लोहरदगा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच नाबालिग और युवक को थाना ले आई। नाबालिक के परिजनों ने मामला दर्ज कराकर युवक पर कार्रवाई की मांग की है।


यह भी पढ़ें: अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं को हिंसा के लिए उकसा रहे थे 5 फर्जी अभ्यर्थी, जाँच हुई तो निकला NSUI कनेक्शन


यह भी पढ़ें: महज 12 मिनट में 38 लाख रु से भरे ATM मशीन उखाड़ ले गए 5 नकाबपोश, पढ़िए सनसनीखेज वारदात की पूरी खबर


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -