रोड शो के दौरान बीजेपी के ‘राम’ अरुण गोविल का जबरदस्त विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे, जानिए आखिर क्या है वजह

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
मेरठ/स्वराज टुडे: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेजी के साथ चल रहा है. सभी पार्टियों के उम्मीदवार जनता के बीच पहुंचकर वोट देने की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में मेरठ से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल को चुनाव प्रचार के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. अरुण गोविल मेरठ में एक रोड-शो निकाल रहे थे. तभी लोगों ने उनके चुनावी रथ को रोक लिया और मुर्दाबाद के नारे लगाए.

रोड-शो के दौरान लगे मुर्दाबाद के नारे

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी के राम यानी कि अरुण गोविल मेरठ के पल्लवपुरम में रोड-शो कर रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया. लोगों ने उन्हें चुनाव बहिष्कार के पोस्टर दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए. जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं.

समझाने पर भी नहीं माने लोग

इस दौरान लोगों ने कैंट से बीजेपी विधायक अमित अग्रवाल के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए. अमित अग्रवाल और मेयर हरिकांत अहलूवालिया और एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज लोगों को समझाने की लाख कोशिश करते रहे, लेकिन भीड़ ने उनकी एक भी न सुनी. पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को रथ के आगे से हटाया.

इसलिए कर रहे चुनाव का बहिष्कार

बता दें कि पल्लवपुरम इलाके में एक बिल्डर ने जबरन दीवार तोड़कर रास्ता बना दिया है. जिसके विरोध में लोग करीब एक महीने से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. बिल्डर की दबंगई का सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी विरोध कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने जनप्रतिनिधियों से इस मामले को लेकर कई बार बात की, लेकिन अब तक उनकी सुनवाई नहीं हुई. इसी के चलते अब लोग चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं. ये लोग जगह-जगह बहिष्कार के पोस्टर भी लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शराब बंदी की बात करते-करते रेट बढ़ाकर कर रहे कमाई-डॉ महंत; नेता प्रतिपक्ष ने बिहार के मंत्री के बयान पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें: ननद की वजह से भाभी ने की खुदकुशी, कहा- अपना भी बसा नही पाई और मेरा घर भी उजाड़ दिया

यह भी पढ़ें: पति को पिट रहा था बाउंसर, फिर गुस्साई पत्नी ने ऐसे लिया बदला कि हैरान रह गए लोग

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -