रोजगार मेला: 128 पदों में भर्ती के लिए 3 एवं 4 अगस्त को लगेगा मेला

- Advertisement -

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोरबा में होगा आयोजन..

सेल्स आफिसर, सिक्युरिटी गार्ड, सुपरवाईजर, काउंसलर, कम्प्यूटर आपरेटर, ऑफिस ब्वाय जैसे पदों पर होगी भर्ती

कोरबा /स्वराज टुडे: जिले के युवाओं को रोजगार प्रदान करने जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोरबा में तीन एवं चार अगस्त को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले के माध्यम से जिले के युवाओं को अपना भविष्य संवारने का सुनहरा मौका मिलेगा। रोजगार मेले में चार निजी संस्था जिज्ञासा सिक्योरिटी सर्विसेस एण्ड हाउस कीपिंग कोरबा, जिफ्सा एजूकेशन एण्ड टेक्निकल प्रा.लि. कोरबा, एसबीआई बैंक, सोनी मल्टी सर्विसेस कोरबा शामिल होंगी। इन संस्थाओं में सिक्यूरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाईजर, होटल मैनेजमेंट एण्ड हाउस कीपिंग, काउंसलर, प्लेसमेंट मैनेजर, फॉयर सेफ्टी, ऑफिस बॉय, सेल्स आफिसर, अभिकर्ता, लाईफ इंश्योरेंस एडवाईजर, इंश्योरेंस मैनेजर, कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि के कुल 128 प्रकार के पदो पर रोजगार मेले के माध्यम से भर्ती की जाएगी।

जिला रोजगार अधिकारी श्री जे.पी. खाण्डे ने बताया कि रोजगार मेले में 10वीं, 12वी, स्नातक एवं स्नातकोत्तर पास आवेदको की नियुक्ति की जानी है। रोजगार के लिए युवाओं की भर्ती इंटरव्यू-प्लेसमेंट के माध्यम से की जाएगी। जिले के इच्छुक बेरोजगार युवा तीन एवं चार अगस्त को सुबह 11 बजे जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोरबा में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
872SubscribersSubscribe

बेंगलुरु में गर्ल्स पीजी में घुसकर महिला की गला रेतकर की...

बेंगलुरु/स्वराज टुडे: कर्नाटक के बेंगलुरु में बिहार की एक 24 साल की महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के एक पीजी...

Related News

- Advertisement -