‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में आर माधवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: आर माधवन की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ ने दुनिया भर का ध्यान आकर्षित किया है। इस बीच, भारत में प्रशंसकों ने बड़े पर्दे पर आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार किया है। अब जब फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है तो हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। ए-क्लास समीक्षाओं के साथ फिल्म आसमान छू रही है, बायोग्राफिकल ड्रामा देखने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह है।

लोगों के जुबान पर यह है कि माधवन न केवल फिल्म में एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। प्रशंसक और आलोचक फिल्म के लिए उनके निर्देशन के बारे में तारीफ कर रहे हैं।

आर माधवन की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में जानी जाने वाली फिल्म को समीक्षकों और जनता दोनों ने ही शानदार समीक्षा दी है! दरअसल, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के सामने आने से पहले ही ट्रेड एनालिस्ट फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे थे।

एक प्रख्यात समीक्षक ने कहा कि रॉकेटरी रॉक्स! माधवन ने अपनी पावर-पैक बायोपिक के साथ सिनेमा दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। इसी तरह, एक अन्य प्रख्यात आलोचक ने लिखा कि वह उस प्रख्यात वैज्ञानिक के रूप में जी रहे हैं। निश्चित रूप से नेशनल अवार्ड के हकदार है।
फैंस भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।
यह आर माधवन के लिए मिशन संभव रहा है और यह स्पष्ट है कि अभिनेता से निर्देशक के महत्वाकांक्षी निर्देशन के लिए आकाश जैसी सीमा है।

*गायत्री साहू की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -