रेलवे स्टेशन में ढाई वर्ष के मासूम की पीट-पीटकर हत्या, रोते बिलखते माता पिता ने पुलिस से मांगी मदद तो देने लगे गालियां

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
जबलपुर/दमोह(स्वराज टुडे): एमपी के दमोह रेलवे स्टेशन पर आज उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब एक सिरफिरे युवक ने मां की गोद में बैठकर पानी पी रहे ढाई वर्ष के मासूम बच्चे की पीट-पीट कर हत्या कर दी.
बच्चे को बचाने मां व पिता ने बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी युवक ने उनके साथ भी मारपीट की और भाग गया. दम्पति ने आरोप लगाया कि प्लेटफार्म पर मौजूद पुलिस कर्मियों से मदद भी मांगी लेकिन उन्होने गालियां देते हुए कहा तेरा बच्चा मर गया है इसे घर लेकर जाओ. इसके बाद खबर देने पर डायल 100 पुलिस पहुंच गई थी.

बताया गया है कि लेखराम आदिवासी अपने परिवार के साथ गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली से अपने घर मडियादो आ रहा था. लेकिन दमोह में बच्चे की तबियत बिगडऩे के बाद वह प्लेटफार्म पर उतर गया ताकि बच्चे को अस्पताल ले जाए. प्लेटफार्म पर लेखराम अपने छोटे भाई से फोन पर बात करने लगा, वहीं पत्नी बच्चे को गोद में बिठाकर पानी पिलाने लगी.

ढाई वर्षीय मासूम की पीट पीटकर हत्या

इस दौरान एक सिरफिरा युवक आया और उसने बच्चे को थप्पड़ मारना शुरु कर दिए. मां ने देखा तो वह चीख पड़ी उसने बच्चे को बचाने के प्रयास किया लेकिन उसे धक्का दे दिया. इसके बाद बच्चे को पीटता रहा. यहां तक कि पिता लेखराम ने देखा तो उसने भी अपने बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन युवक ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. इसके बाद लेखराम ने ईंट उठाई तो वो भाग गया.

पुलिस की शर्मनाक हरकत

लेखराम ने प्लेटफार्म पर खड़े पुलिस कर्मियों से कहा था कि मेरे बच्चे को मार रहे है लेकिन पुलिस वालों ने गालियां देते हुए कहा कि तेरा बच्चा मर गया है उसे घर ले जाओ. लेखराम व उनकी पत्नी ने देखा तो उनका मासूम बच्चा मर चुका था, जिसपर वे फूट-फूटकर रोने लगे।

वहीं इस मामले में जीआरपी चौकी प्रभारी एएसआई महेश कोरी का कहना है कि सुबह पांच बजे के लगभग गोंडवाना एक्सप्रेस से लेखराम आदिवासी उम्र 21 वर्ष अपनी पत्नी व ढाई महीने के बच्चे के साथ उतरे थे. मेन गेट पर उसे पानी पिला रहे थे. बच्चा पहले से बीमार था. एक व्यक्ति ने आकर हाथापाई की जिससे बच्चे की मौत हो गई. आरोपी की तलाश की जा रही है.

प्लेटफार्म पर पुलिस कर्मियों द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार को लेकर कहा जा रहा है सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे है. यदि ऐसा कुछ हुआ है तो पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: शिक्षक हुआ साइबर ठगी का शिकार, खाते से 4 लाख 500 रुपए कर दिए पार

यह भी पढ़ें: राह चलती लड़कियों के हिप्स पर हाथ मारने वाला सलमान चढ़ा पुलिस के हत्थे, थाने में हुई इतनी खातिरदारी कि अपने पैरों पर चलना हुआ मुश्किल, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: ट्रेन के जनरल डिब्बे में गुमसुम बैठे थे 12 बच्चे, RPF ने की पूछताछ तो हुआ बड़ा खुलासा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -