रेत उत्खनन के दौरान मानव कंकाल मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
धमतरी/स्वराज टुडे: शहर के नजदीकी ग्रामीण इलाकों में अनेक रेत घाट मौजूद है जो नियमानुसार बंद है लेकिन यहां से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां रेत को ट्रेक्टरों में लोड किया जा रहा था।  कुछ देर बाद ही रेत के साथ मानव अंग के अवशेष भी बाहर आने लगे, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

बताया जा रहा है कि ग्राम खरेंगा के पास एक इलाके से ट्रेक्टरों में रेत की ढुलाई चालू थी। इस दौरान खुदाई में रेत के साथ मानव अंग के अवशेष भी बाहर आने लगे। हालांकि फिर ट्रेक्टर वालों ने खुदाई बन्द कर उस जगह को छोड़ कर वहां से आगे बढ़ गये। इधर गांव में यह खबर जंगल मे आग की तरह फैल गई। ग्रामीण भी मौके पर पहुंचकर आक्रोश जाहिर करने लगे । ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र के लोगों की मृत्यु पश्चात उन्हें नदी के तट में दफना दिया जाता है। उस इलाके से रेत निकालना मना रहता है। बावजूद इसके रेत के व्यवसाय  जुड़े लोग नियमों का उल्लंघन करते है।

गौरतलब है कि पूर्व में ग्राम कलार तराई से भी इसी तरह का मामला सामने आया था। ग्रामीणों ने जिसकी शिकायत शासन प्रशासन से भी की थी। बहरहाल इस मामले में अर्जुनी थाना प्रभारी गगन वाजपेयी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम भेजी गई है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -