रील बनाने की ऐसी सनक कि ट्रेन करीब आने के बावजूद नही हटी लड़की, फिर लोको पायलट ने लात मारकर हटाया, देखें वीडियो..

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज बढ़ाने के चक्कर में लोग कुछ अलग करने का सोच लेते हैं और ऐसे में वह अपनी जान जोखिम में डालने से पहले सोचते भी नहीं हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की रील बनवाने के लिए रेलवे ट्रैक के पास पोज देते हुए दिख रही है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @uniladtech नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है – कुछ लोग अपने आस-पास की दुनिया से बेखबर होते हैं।

ट्रेन की पटरी पर खड़े होकर महिला खिंचवा रही थी फोटो

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की रेलवे ट्रैक पर खड़ी होकर फोटो क्लिक करवा रही है। तभी पीछे से एक ट्रेन आ जाती है। ट्रेन हॉर्न भी देती है लेकिन लड़की ट्रैक से हटने का नाम तक नहीं लेती। जब लड़की ट्रैक के पास से नहीं हटती, तो ड्राइवर इंजन के दरवाजे के पास खड़ा हो जाता है और लड़की को वहां से लात मारकर हटा देता है। यह घटना कहां की और कब की है फिलहाल इसकी पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन वीडियो देखने से यह साफ तौर पर पता चलता है कि ये घटना विदेश की ही है।

वीडियो देख लोगों ने ट्रेन ड्राइवर की खूब तारीफ की

गौरतलब है कि, आए दिन रेलवे ट्रैक पर इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। जिसमें लोग अपनी सुरक्षा को ताक पर रखकर रील बनाते हुए देखे जाते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और करीब 1 लाख 29 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। जहां एक तरफ ड्राइवर को उसकी समझदारी के लिए तारीफें मिल रही हैं, तो वहीं फोटो खिंचवा रही लड़की को लोग सलाह देते नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो:

https://www.instagram.com/reel/C8VTOH0u0EU/?igsh=MWNuN3d6NHZzMG80OA==

यह भी पढ़ें: प्यासे पिता ने मांगा एक गिलास पानी..तो गुस्साए बेटे ने कर दी बेरहमी से हत्या, हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: वन विभाग के SDO पर लिपिक ने ही किया जानलेवा हमला, पढ़िए पूरी ख़बर

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: QLOF ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी हुई रातों-रात बंद, निवेशकों में मचा हड़कंप

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -