रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर के घर EOW का छापा, बेहिसाब संपत्ति देखकर हैरान रह गए अधिकारी

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
जबलपुर/ स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश में सरकारी विभाग के भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ ईओडब्ल्यू (EOW) की कार्रवाई लगातार जारी है। दो दिन पहले भोपाल में चिकित्सा शिक्षा विभाग के क्लर्क के घर अकूत संपत्ति मिली थी। वहीं आज बालाघाट में विद्युत विभाग के रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर दयाशंकर प्रजापति के यहां EOW जबलपुर की टीम ने छापा मारा। इस दौरान दया शंकर प्रजापति के यहां करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है।

विद्युत विभाग के रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर दया शंकर प्रजापति के बालाघाट के भटेरा स्थित घर पर ईओडब्ल्यू ने दबिश दी। कार्रवाई में असिस्टेंट इंजीनियर तीन तीन कंपनी का मालिक निकला। बालाघाट में 6 मकान, एक दर्जन प्लॉट, 330 ग्राम सोने के ज़ेवर, 3 किलो 300 ग्राम चांदी के जेवर और दो कार, मोटरसाइकल मिली। इसके अलावा सिंगरौली में भी संपत्ती का पता चला।

जानिए कितनी संपत्ति का हुआ खुलासा

तीन तीन कंपनी (बालाघाट में दो- वैनगंगा इलेक्ट्रिक कंपनी, सतपुड़ा लिसिंग एंड फाइनेंस कंपनी और सिंगरौली जिले में ऐश ब्रिक फैक्ट्री में निवेश)
सिंगरौली जिले में तीन जमीन के कागजात मिले।
बालाघाट में 12 प्लॉट्स और 6 मकान मिले।
330 ग्राम सोने के जेवर मिले।
3 किलो 300 ग्राम चांदी के जेवर मिले।
2 कार, मोटरसाइकल भी बरामद।
आरोपी दयाशंकर प्रजापति और उसके परिजन के कुल 19 बैंक खाते होने के दस्तावेज मिले।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
850SubscribersSubscribe

मामूली विवाद पर हत्या की कोशिश, विधि से संघर्षरत सभी आरोपी...

छत्तीसगढ़ कोरबा-करतला/स्वराज टुडे: दिनांक 16 जुलाई 2824 की रात्रि लगभग 20 बजे थाना करतला क्षेत्र के ग्राम नोनबिर्रा का एक अव्यस्क बालक अपने भाइयों के...

Related News

- Advertisement -