‘राहुल बाबा-ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, PoK भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे’: अमित शाह

- Advertisement -

कोलकाता/स्वराज टुडे: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में रैली की। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए भारत के रुख को दोहराया।

अमित शाह ने कहा, “श्रीरामपुर के लोगों बताएं कश्मीर से धारा 370 हटानी चाहिए थी या नहीं। कश्मीर हमारा है या नहीं है। ममता दीदी कहती हैं, कांग्रेस कहती है, सिंडिकेट कहती है, धारा 370 नहीं हटानी चाहिए थी। मैंने संसद में पूछा कि क्यों न हटाएं? उन्होंने कहा खून की नदियां बह जाएंगी। ये नरेंद्र मोदी का शासन है। 5 साल हो गए, खून की नदियां छोड़ें, किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है।”

PoK में आटे के भाव ने नया रिकॉर्ड बनाया

गृह मंत्री ने कहा, “नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाकर पूरे कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ जोड़ दिया। जब इंडी अलायंस का शासन था। हमारे कश्मीर में हड़तालें पड़ती थी। आज मोदी जी का प्रभाव देखिए कश्मीर के भारत के हिस्से में हड़ताल नहीं होती है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में हड़ताल होती है। पहले आजादी के नारे यहां लगते थे, अब PoK में आजादी के नारे लग रहे हैं। पहले यहां पत्थरबाजी होती थी अब वहां हो रही है। 2.11 करोड़ पर्यटकों ने कश्मीर जाकर नया रिकॉर्ड बनाया। PoK में आटे के भाव ने नया रिकॉर्ड बनाया है।”

उन्होंने कहा, “मुझे बताओ श्रीरामपुर वालों ये PoK भारत का है या नहीं है। ये मणिशंकर अय्यर, फारूक अब्दुल्ला हमें डराते हैं, देश को डरा रहे हैं कि एटम बम पाकिस्तान के पास है। PoK की बात मत करो। मैं आज श्रीरामपुर की धरती पर कहकर जाता हूं, राहुल बाबा आपको डरना है तो डरिए, ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, ये PoK भारत का है और हम उसको लेकर रहेंगे।”

मणि शंकर अय्यर और फारूक अब्दुल्ला ने कही थी ये बड़ी बात

बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने बीते दिनों में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। पाकिस्तान को सम्मान देना चाहिए। वह हम पर एटम बम गिरा सकता है।

यह भी पढ़ें: चमत्कार: मौत के 12 घंटे बाद पुनः जीवित हो उठी 3 साल की बच्ची, ताबूत के अंदर से पुकारने लगी माँ माँ…

यह भी पढ़ें: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों की ठगी, शातिर ठग दंपति गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: एक तरफ भारत में धरती का स्वर्ग तो दूसरी तरफ बगावत की आग में धधकता POK का कश्मीर, 10 बिंदुओं में समझिए पूरा मामला

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -