राशिफल 7 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

- Advertisement -

आपका दिन मंगलमय हो

आज का राशिफल: आज चंद्रमा सूर्य की राशि सिंह में संचार कर रहे हैं। मित्र राशि सिंह में सिंह में संचार करते हुए सूर्य आज कई राशियों के जीवन में शुभ लाभ ला रहे हैं। जबकि कुछ राशियों के लिए आज दिन उतार-चढाव भरा रहेगा। देखिए सितारों की चाल और ग्रहों की स्थिति से आपका दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि

आज भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। आपकी वाणी मधुर होगी, जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आप अपनी चतुराई एवं बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी। नौकरी में अच्छा धन लाभ होगा और प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी। व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है।
भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। हनुमानजी को चोला अर्पित करें।

​वृषभ राशि

आज आप-अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें। आर्थिक तौर पर मजबूत महसूस करेंगे। कारोबार में सूझबूझ के साथ काम करेंगे तो मुश्किलें आसान होंगी। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है। राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। संतान की तरफ ध्यान दें।
आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

​मिथुन राशि

आज भाग्य आपके साथ है। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। नौकरी पेशा जातकों के प्रभाव में वृद्धि होगी तथा कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेंगी। आज भाग्य आपका साथ देगा।
आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। बजरंग बाण का पाठ करें।

​कर्क राशि

आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे। किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। परिवार में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे। वाहन चलाते समय सतर्क रहें।
भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

​सिंह राशि

आज आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे। भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे।
भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

​कन्या राशि

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे। छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। लोगों से सम्मान प्राप्त होगा। नौकरी में अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी।
भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

​तुला राशि

आज अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश ना करें। प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे। आपकी ख्याति और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

​वृश्चिक राशि  

आज मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। नौकरी करने वाले लोग ऑफिस में आने वाली बाधाओं से परेशान हो सकते हैं।
आज भाग्य 82 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

​धनु राशि 

आज आपके सेहत में सुधार होगा। अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें। कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों। आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमे थोड़ी राहत आपको आज मिल सकती है। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। ससुराल से खुशखबरी मिलेगी।
भाग्य आज 72 प्रतिशत आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

​मकर राशि 

आज आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे। प्रोफेशनल लाइफ में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी। आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा। मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा।
भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

​कुंभ राशि 

आज काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे। व्यापार में आशानुकूल लाभ होने की संभावना है। कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है। आज कुछ नई खरीदारी करेंगे। परिवार के लोगों के लिए आप अपने व्यस्त शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनकी कुशल मंगल पूछेंगे।
भाग्य आज 85 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

​मीन राशि

आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कामकाज में आपको अच्छा धन लाभ होगा। आज आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है।

भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। सुंदरकांड का पाठ करें।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -