राशिफल 23 जुलाई 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

- Advertisement -

आपका दिन मंगलमय हो

आज का राशिफल : मेष राशि :व्यावसायिक दृष्टि से आज का समय अच्छा है। सब कुछ अपनी सामान्य गति से काम करेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए नए अवसर प्राप्त करने का उत्तम समय है। नए परिचित या नए सौदे चिंता का कारण बन सकते हैं। कोई आपके लिए आर्थिक समस्या खड़ी कर सकता है। मातृ संबंध आपको किसी अप्रत्याशित तरीके से अपार लाभ दिला सकते हैं। अनैतिक संबंधों के कारण आपकी छवि खराब हो सकती है। आध्यात्मिक खोज आपको अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पाने में मदद कर सकती है।

वृष राशि:
आज ऑफिस में आपकी तरक्की का दिन है। आपके बॉस को कोई काम बहुत पसंद आ सकता है। ऑफिस में आपके वेतन वृद्धि की बात हो सकती है, जिससे आप काफी खुश रहेंगे। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय करते हैं तो आपको कुछ सामान लेने के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। आपका काम सफल होगा। आज किसी काम में पहले लगाए गए धन से आपको लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि:
व्यापार और नौकरी में परिवार का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सोच-समझकर बोलें। तरक्की के रास्ते खुलेंगे। व्यापार में लाभ के योग हैं। आप घर में इस्तेमाल होने वाली चीजें खरीद सकते हैं। अपनी सोच सकारात्मक रखें। किसी विश्वसनीय व्यक्ति का सहयोग भी आपको मिल सकता है।

कर्क राशि:
यह समय आपके लिए शुभ नहीं है। भाई-बहनों के साथ विवाद भी पारिवारिक जीवन में अस्थिरता पैदा कर सकता है। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं।

सिंह राशि:
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपको अपने काम के महत्व को समझने की जरूरत है। आज जो काम ज्यादा जरूरी है, उसे आज ही पूरा करें। हालांकि काम पूरा करने में आपके सामने कुछ चुनौतियां भी आ सकती हैं। आपको अपना काम बहुत समझदारी से करना चाहिए। छोटे बच्चे अपने माता-पिता से किसी बात पर जोर दे सकते हैं। उनकी इच्छा भी पूरी हो सकती है। माता-पिता का पूरा प्यार मिलेगा।

कन्या राशि:
नौकरी और व्यवसाय के फैसले भावनाओं के आधार पर न लें. विवाद का सामना करना पड़ सकता है। कोई पुराना विवाद सामने आ सकता है। पारिवारिक समस्या बनी रहेगी। मानसिक परेशानी बढ़ सकती है। घनिष्ठ संबंधों में अचानक उतार-चढ़ाव की संभावना है। यह आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

तुला राशि:
आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल को बिगाड़ने का काम करेंगे।

वृश्चिकराशि:
आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा। करियर में सब कुछ अच्छा रहेगा। अगर आपने ब्यूटी सैलून खोला है तो आपका काम अच्छा रहेगा। आप किसी नए व्यवसाय की योजना भी बना सकते हैं। किसी काम से शहर से बाहर ट्रिप पर जा सकते हैं।

धनु राशि:
नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. अगर आपका खुद का कोई बिजनेस है तो उस पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। व्यापार और काम से जुड़ी परेशानियां खत्म होंगी। फिजूल की भागदौड़ खत्म हो सकती है। आपका दिन अच्छा बीतेगा। घर और ऑफिस दोनों का माहौल आपके लिए सुखद रहेगा।

मकर राशि:
नौकरी या काम से जुड़े कई नए विकल्प आपको मिल सकते हैं. हालाँकि, आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। व्यावसायिक संदर्भ में, आप विस्तार योजनाओं को लागू करने की पूरी कोशिश करेंगे। किए गए वादों को निभाएं और दूसरों पर भरोसा करें। अपनी काबिलियत दिखाने का यह सही समय है। ब्रेक-अप से बचने के लिए एक-दूसरे का भरोसा न तोड़ें।

कुंभ राशि:
आज आप अपने रिश्तों को अधिक महत्व देंगे. परिवार में खुशियां आएंगी। आपको सबका सहयोग मिलेगा। आपका काम समय पर पूरा हो जाएगा। बच्चों की पढ़ाई ठीक रहेगी। अगर आप किसी हलवाई की दुकान से जुड़ा काम करते हैं तो आपका काम अच्छा चलेगा। आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। दाम्पत्य संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं।

मीन राशि:
आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए. अनियमित दिनचर्या से आलस्य और थकान हो सकती है। कुछ छोटे कार्यों में परेशानी होगी। अपनी आमदनी के हिसाब से खर्च करेंगे तो अच्छा रहेगा। आपको अपने आत्मविश्वास को नियंत्रण में रखना होगा।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -