रामपुर विधानसभा की जनता लगाएगी मोदी की गारंटी पर जीत की मुहर : डॉ सरोज पांडेय

- Advertisement -

● कांग्रेस की लापता सांसद को रामपुर विधानसभा की जनता अब बदलने को तैयार ।

● रामपुर व कोरबा लोकसभा के विकास की गारंटी पर आशीर्वाद व समर्थन मांगने आई हूं ।

● राठिया समाज के कल्याण व नवीन भवन के निर्माण कराने का करेंगे काम ।

कोरबा/स्वराज टुडे:| गरुवार को कोरबा लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी डॉ सरोज पांडेय रामपुर विधानसभा के मदनपुर, गुरमा, गितकुंवारी, बरपाली, जिलगा, बाँधापाली में अपने जनसंपर्क दौरे में रही, सरोज पांडेय ग्राम मदनपुर पहुंची जहां स्थानीय लोगो व कार्यकर्ताओ द्वारा उनका गर्मजोशी के साथ गौरा, कर्मा नृत्य व ढोल नगाड़े के साथ स्वागत किया गया। वही सरोज पांडेय ने अलग अलग जगहों में सभाएं की और जनता जनार्दन से मुलाकात की।

मदनपुर में आयोजित जनसभा के दौरान सरोज पांडेय ने जनता के बीच केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की साय सरकार की अनेक महत्वपूर्ण योजनाओं और विकास के मॉडल के बारे में बताया और कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार चौबीस घंटे जनता व देश-प्रदेश के विकास में तत्पर रहती है जिसका जीता जागता उदाहरण मैं विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनने पर जनता के विश्वास को मानती हूं।

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने कहा कि मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ की महिलाओं को मिला 1000 ₹ प्रतिमाह और सालाना के मिलेंगे 12000 ₹ मिलेंगे यह राशि हमारी माताओं बहनों के जीवन मे कई परिस्थितियों में बदलाव की स्थिति की दशा और दिशा को तय करेगा जो मोदी की गारंटी पर मोदी परिवार को मिल रहा है।

रामपुर में जनसभा के दौरान सुश्री पांडेय ने कहा कि रामपुर व कोरबा लोकसभा के विकास की गारंटी दे रही हूं जिसके लिए यहां की जनता से आशीर्वाद व समर्थन मांगने आई हूं, मैं रामपुर विधानसभा को विकास से अछूत के दशा से बाहर निकालकर यहां के हर वर्ग व हर क्षेत्र में चहुमुंखी विकास के लिए बढ़चढ़कर प्रयास करूंगी और जनता के बीच सुख दुःख बाटने का में भी मौजूद रहूंगी।

सरोज पांडेय ने यह भी कहा कि वर्तमान सांसद की न आने की खबर न जाने की खबर, रामपुर की जनता समझदार है और अब वह मोदी के विकसित भारत के संकल्प की गारंटी पर मुहर लगाकर भाजपा के साथ होकर रामपुर के विकास के लिए निर्णय लेगी। वर्तमान सांसद ने 5 साल कांग्रेस सरकार होने पर भी रामपुर की जनता के साथ सौतेला व्यवहार रखा और जनता की सुध नही ली। बल्कि वह अपने मद में आये जनता के पैसो पर भ्रष्टाचार करके अपने जेब भरने में जुटी रही। वही जनता अब कांग्रेस के चाल चरित्र को भली भांति समझ चुकी है। जिसका परिणाम विधानसभा चुनाव में देखने को मिला है और आगामी लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा।

बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने आन ग्राम बाँधापाली में राठिया समाज के सामाजिक जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह के कार्यक्रम में शामिल हुई, जहां राठिया समाज के 2000 से ज्यादा लोग मौजूद होकर बीजेपी प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया।

सुश्री सरोज पांडेय ने राठिया समाज के कार्यक्रम में कहा कि मैं रामपुर विधानसभा में राठिया समाज के लिए एक बड़े भवन का निर्माण कराउंगी जिससे हमारे राठिया समाज के लोगो को छोटे बड़े कार्यक्रम के आयोजन में सुविधा मिल सके। साथ ही समाज के कल्याण के लिए केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार से सभी योजनाओं के मुहैया कराने का भी काम करेंगे जिससे हमारे राठिया समाज का उत्थान हो सके।

कार्यक्रम में मौजूद पद्मश्री से सम्मानित विधायक अनुज शर्मा भी मंच से अपनी डबल इंजन सरकार के काम काजो व योजनाओं को गिनाया और साथ ही उन्होंने ने जनता के साथ गीत संगीत कर ठहाके भी लगाए। लेकिन उन्होंने कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि ये कांग्रेस के सब झूठी और जनता को वर्गलाने की राजनीति करते है। जनता को 5 साल कांग्रेसियों ने जमकर लूटा और अब फिर लूटने का प्लान बना रहे है। लेकिन जनता उनको विधानसभा में जबाब दे चुकी है अब आने वाले लोकसभा में भी देगी।

विधायक अनुज शर्मा ने सरोज पांडेय के लिए वोट की अपील करते हुए जनता से समर्थन मांगा।

राठिया समाज के लोगो ने बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन किया और समाज के प्रतिनिधित्व कर्ताओं ने कहा कि हम प्रत्याशी के साथ कदम से कदम मिलाकर रामपुर विधायक व कोरबा लोकसभा के विकास के लिए चलने को तैयार है।

इस दौरान पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, बीजेपी जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, राठिया समाज के केंद्रीय अध्यक्ष दुर्गा राठिया, महासचिव जैहरी सिंह राठिया, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, बीजेपी नेता गोपाल मोदी, राजा साहब शक्ति, सहित समाज के सभी वरिष्ठ युवा, महिला सहित प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -