राजधानी में फिर एक युवक की हत्या, एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायपुर/स्वराज टुडे: राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। गुंडे-बदमाश सरेराह रात के साय में चाकूबाजी कर हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसके चलते राजधानी के लोगो में डर का माहौल व्याप्त हो गई है।

राजधानी में बीती रात सिविल लाइन थाना क्षेत्रान्तर्गत राजेन्द्र नगर के गोवेर्धन चौक में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है पुरानी रंजिश के विवाद के चलते कैंची से हमला कर युवक की हत्या कर दी गई। जिसमें एक नाबालिग सहित 3 लोगों ने कैंची से गोदकर बुरी तरह से युवक की हत्या कर दी। इस हत्या की घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि दो दिन पहले संतोषी नगर में मामूली विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद फिर से इस तरह की एक बड़ी घटना रायपुर में घटी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात हुई इस वारदात में मृतक युवक जय बिहारी इलाके का बदमाश था। नशे में राधेश्याम श्रीवास्तव उर्फ बाबा,राहुल यादव व दीपू नेताम से उसकी बहस हो गई। जिस पर तीनों ने कैची से जय बिहारी पर हमला कर दिया। कैंची के वार से जय बिहारी की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद तत्काल ही पुलिस ने राहुल यादव व दीपू नेताम को हिरासत में ले लिया है। वहीं राधेश्याम उर्फ बाबा फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जिला कोरबा से नागरिक सुरक्षा सेवा संगठन की महिला जिला कार्यकारी...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: नागरिक सुरक्षा सेवा संगठन के संस्थापक श्याम गुप्ता, प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश सिंह , प्रदेश अध्यक्ष महिला आरती सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सारिका यादव...

Related News

- Advertisement -