रहम की भीख मांगती रही बुजुर्ग सास, बेरहम बहुएं फिर भी बरसाती रहीं लाठी और डंडे, घायल सास ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, देखें वीडियो

- Advertisement -

मध्य प्रदेश
ग्वालियर/स्वराज टुडे: बुजुर्ग महिला अपनी बहुओं से पैर पकड़कर, हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगती रही, लेकिन क्रूर निर्दयी बहुओं को उस पर दया नहीं आई। बेटे भी अपनी पत्नियों को लेकर इतने वहशी हो गए कि मां को लाठी डंडों और लात घूसों से पीटते रहे।

गांव वालों ने घायल महिला को पहुंचाया अस्पताल

इस पिटाई से घायल बेचारी महिला किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकली तो गांव वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी दिल टूट जाएगा। पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए मृतक की 2 बहुओं, बेटे, बहू के पिता और भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

6 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, 3 गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर के इंटर थाना क्षेत्र के पिपरीपुरा गांव का है। घरेलू हिंसा और दहेज विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान मुन्नी देवी के रूप में हुई। 7 अप्रैल को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, लेकिन घटना का वीडियो अब सामने आया है। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। आरोपियों में मृतक की बड़ी बहू सावित्री, छोटी बहू चंदा, बड़ा बेटा धर्मेंद्र, छोटी बहू के पिता और दोनों भाई शामिल हैं। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: “कलयुगी मां की दरिंदगी”, एक माह के बेटे का ब्लेड से रेता गला, नहीं मरा तो जमीन पर पटककर उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें: 48 घंटे के भीतर चाईल्ड पोर्नोग्राफी के 11 मामलों में एफआईआर , इंटरनेट पर पोर्नोग्राफी मटेरियल अपलोड करने वाले हो जाएं सावधान

यह भी पढ़ें: सीकर में एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग, एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जले

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -