युवा कांग्रेस ने जलसंसाधन विभाग के तत्कालीन एसडीओ सी.एल. धाकड़ एव बाबुओं के भ्रष्टाचार एवं शासन के पैसों के दुरुपयोग के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: युवा कांग्रेस जिला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मधुसूदन दास के नेतृत्व में जिलाधीश कार्यालय कोरबा में जलसंसाधन संभाग कार्यालय,कोरबा के पूर्व एसडीओ सी.एल.धाकड़ के द्वारा लबेद जलाशय योजना में किये गये भ्रष्टाचार को एव विभाग के बाबुओं के द्वारा टेंडर करवाने के नाम पर लाखों का जो वारान्यारा किया गया है उसके खिलाफ में ज़िलाधीश महोदय को ज्ञापन सौंपा गया एव कर्मचारियों के ऊपर कार्यवाही करने की मांग की गई…..!

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मधुसूदन दास ने कहा कि हमारे द्वारा देखा गया है कि लबेद जलाशय योजना के अंतर्गत विभाग को वहा पर आमजनों के हित के लिए डेम का निर्माण करना था परंतु विभाग के अधिकारियों के द्वारा मिलीभगत करके निम्न स्तर का कार्य किया गया है एव छोटे बड़े मेजरमेंट के इंस्ट्रक्चर में खासकर उनके गहराई में जमकर गुणवत्ता विहीन निर्माण किया गया है।

साथ ही साथ जलसंसाधन विभाग के बाबुओं के द्वारा टेंडर करवाने में होने वाले मिसलेनियस खर्च को बहुत ज्यादा गड़बड़ी किया गया । एक एक टेंडर में 1से 6 लाख तक का खर्च किया गया है। कुल मिलाकर शासन के पैसों का जमकर दुरुपयोग किया गया है हमने जिलाधीश महोदय को पत्र सौप कर जलसंसाधन संभाग कार्यालय कोरबा के तत्कालीन एसडीओ सी.एल.धाकड़ एवं बाबुओ के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही कि मांग की गई है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दीपक कुमार वर्मा,मंजीत सिंह, दिवाकर राजपुत और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -