युवकों के प्राइवेट पार्ट काटकर जबरन किन्नर बनाने का चल रहा खौफनाक खेल, दो पीड़ितों ने एक किन्नर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
अम्बेडकरनगर/स्वराज टुडे:  उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जिले में युवकों का गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) कटवा कर किन्नर बनाने का खेल चल रहा है. जिले के दो युवकों ने पुलिस को दी शिकायत में एक किन्नर पर यह आरोप लगाया कि उनका गुप्तांग काट कर उन्हें जबरन किन्नर बना दिया गया है. आरोपी किन्नर द्वारा युवकों को कमरे में बंद कर मारने पीटने का वीडियो भी वायरल हुआ है.

युवकों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपी किन्नर और ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर का पता अभी नहीं लगा सकी है. अम्बेडकरनगर जिले के आलापुर थाना क्षेत्र के दिलावल गांव के रहने वाले अजय कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

बेहोश कर काट दिया गुप्तांग

पुलिस में दर्ज शिकायत में युवक ने कहा कि वह पेशे से नाचने गाने का काम करता है. फरवरी 2024 में उसकी मुलाकात किन्नर रेखा सिंह से हुई. रेखा सिंह ने एक दिन प्रोग्राम करने के बहाने अपने घर बुलाया और खाने में बेहोशी की दवा मिला कर दे दिया. इससे अजय बेहोश हो गया. अजय को जब होश आया तो वह रेखा के घर मे बेड पर पड़ा था. उसके गुप्तांग पर पट्टी बधी हुई थी. उसे बहुत दर्द हो रहा था.

मारपीट का वीडियो वायरल

रेखा सिंह ने काफी दिनों तक उसे अपने घर मे बंधक बनाए रखा. जब पट्टी हटी तो अजय को पता चला कि उसे किन्नर बना दिया गया है. रेखा सिंह ने दूसरे युवक दिलीप कुमार का भी लिंग कटवा कर उसे किन्नर बना दिया है. जबरन किन्नर बनाए गए युवकों ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. युवकों के साथ घर के अंदर डंडे से पीटे जाने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवकों को पीटा जा रहा है.

आरोपी किन्नर की तलाश में जुटी पुलिस

अजय कुमार ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. हंसवर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडे ने बताया कि जिले में दो लोगों को जबरन किन्नर बनाए जाने की शिकायत मिली है. युवकों का मेडिकल परीक्षण कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी किन्नर कहां है? ऑपरेशन किस डॉक्टर ने किया था? इसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के जहाज को डूबने से बचा रहे कमलनाथ और गहलोत जैसे नेता, आखिर कब तक धृतराष्ट्र और गांधारी बना रहेगा कांग्रेस आलाकमान

यह भी पढ़ें: UP पुलिस का बड़ा ऐक्शन, टाटा स्टील के अफसर हत्याकांड का खुलासा, मुठभेड़ में एक आरोपी ढेर

यह भी पढ़ें: क्या आप भी हैं पेट्स डॉगी के शौकीन ? तो कुत्तों को बेहतर तरीके से जानने के लिए समझ लीजिये ये सारी बातें

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -