मौसी सास ने बहू का सिर किया धड़ से अलग, सरेंडर करने सिर लेकर पहुंच गई थाने, मची अफरा तफरी

- Advertisement -

आंध्रप्रदेश
अन्नम्माय्या/स्वराज टुडे: आंध्र प्रदेश के अन्नम्माय्या जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, रायचोटी शहर के रामापुरम इलाके में सुब्बाम्मा नामक महिला ने अपनी बहन की बहु वसुंधरा (35), का सिर काटकर, हाथ में सिर लटकाते हुए लोगों के बीच सड़क पर चलते हुए जाकर पुलिस स्टेशन पहुंची और खुद को पुलिस के सामने चाकू के साथ आत्मसमर्पण कर दी।

पुलिस के मुताबिक़ रामापुरम इलाके में रहने वाली वसुंधरा के पति राजा का दस साल पहले किसी दुर्घटना में मौत हो गई थी, तब से वसुंधरा अपने दोनों बच्चों के साथ अपने छोटी सास यानि पति के मौसी के साथ रह रही थी।

अवैध संबंध बनी हत्या की वजह

पुलिस के मुताबिक़ पिछले कुछ दिनों से वसुंधरा में बदलाव देखा गया। उसका मल्लिकार्जुन नामक एक शख्स के साथ अवैध संबंध चल रहा था। इसके चलते  छोटी सास और उसके बीच अक्सर बहस और झगड़ा होता था, जिसकी वजह से दोनों के बीच तनाव बढ़ने लगा था। पुलिस के मुताबिक़, आज सुबह भी दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ था। बहु वसुंधरा ने छोटी सास को मार देने की धमकी दी थी, तो छोटी सास को यह डर लगा कि कहीं बहु अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसको मारकर सारी संपत्ति पर कब्जा ना कर ले। अगर ऐसा हुआ तो पोतियों के लिए कुछ नहीं रह जायेगा।

भाई के बेटे के साथ मिलकर महिला ने की बहु की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, फिर सास ने अपने भाई के बेटे चन्द्रबाबू के साथ मिलकर वसुंधरा को नृशंस तरीके से हत्या कर दी और चाकू से सिर को धड़ से अलग कर दिया। फिर पैदल चलते हुए हाथ में सिर लटकाते हुए लोगों के बीच सड़क पर चलते हुए पुलिस स्टेशन पहुंची और खुद को पुलिस के सामने चाकू के साथ आत्मसमर्पण कर दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर सिर को एक प्लास्टिक थैली में रख दिया। महिला ने अपने बयान में कहा कि बहु ने उसपर हमला किया था और अपनी आत्मरक्षा में उसकी हत्या कर दी।

मृतका की दोनों बेटियां हुईं अनाथ

इस घटना के वक्त वसुंधरा की दोनों बेटियां स्कूल गई हुई थी। जब घर लौटीं तो मां की हत्या की खबर मिली । पहले पिता चल बसे थे और अब मां भी नहीं रही। एक मौसी है वो भी अब जेल में सजा काटेगी। लिहाजा वो दोनों अब पूरी तरह अनाथ हो गईं हैं।

यह घटना देख कर शहर के लोगों में सनसनी फैल गई। लोग सड़क पर यह भयावह दृश्य देख कर डर गए। महिला के कटे हुए सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचते ही पुलिस भी आश्चर्यचकित हो गई थी,।इस तरह का मामला उनके पुलिस स्टेशन में पहली बार आया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।


यह भी पढ़ें:अगर इस उम्र में भी आप अपने बच्चों के साथ शेयर करते हैं बेड, तो जान लीजिए ये बात…- डॉ अवंतिका कौशिल


यह भी पढ़ें: चाणक्य नीति: तुरंत बना लें इनसे दूरी, विषैले सांपों से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ये लोग


 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -